scorecardresearch
 

Lucknow: हत्या, आत्महत्या या कुछ और? मेदांता हॉस्पिटल की नर्स की मौत पर कई चौंकाने वाले खुलासे

lucknow medanta hospital: लखनऊ के मेदांता अस्पताल में काम करने वाले 21 साल की नर्स का शव संदिग्ध परिस्थितियों में भागीरथी अपार्टमेंट के पार्किंग में मिला था. पुलिस के मुताबिक, नर्स की मौत 14वीं मंजिल से गिरकर हुई है. अब इस मामले में पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं. इसी के आधार पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ा दी है.

X
लखनऊ में ट्रेनी नर्स की संदिग्ध मौत.
लखनऊ में ट्रेनी नर्स की संदिग्ध मौत.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से गिरकर हुई नर्स की मौत
  • सोशल मीडिया के जरिए भी मिले कई अहम सबूत
  • पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ किया हत्या का मामला दर्ज

लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में काम करने वाली नर्स की मौत मामले में पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं. नर्स की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ब्रेन हेमरेज और शॉक लगने से मौत की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही नर्स की रीड की हड्डी पूरी तरीके से चकनाचूर पाई गई. सोशल मीडिया के जरिए भी कई सुराग मिले हैं. हालांकि, परिजनों के मुताबिक, मृतक नर्स सोशल मीडिया का ज्यादा इस्तेमाल नहीं करती थी.

बता दें, मंगलवार को मेदांता हॉस्पिटल में काम करने वाली 21 साल की नर्स का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गोमती नगर के भागीरथी अपार्टमेंट के पार्किंग में मिला था.

21 जुलाई को ज्वाइन किया था मेदांता अस्पताल
पुलिस के मुताबिक, 14 मंजिल से गिरकर नर्स की मौत हुई है. मृतका के कपड़े फटे थे और घाव भी ज्यादा भी ज्यादा नहीं थे और ना ही खून निकला था. उन्होंने बताया कि तालकटोरा की रहने वाली 21 साल की युवती ने नर्स की ट्रेनिंग के लिए मेदांता अस्पताल में 21 जुलाई को ज्वाइन किया था. वह गोमती नगर के हुसदिया चौराहे पर हॉस्टल में रहती थी. यहीं से वह मेदांता हॉस्पिटल जाती थी. लेकिन मेड़ता के पास बने भागीरथी अपार्टमेंट के पार्किंग में उसकी लाश बरामद हुई.

परिजनों ने जताई मौत की आशंका
युवती की संदिग्ध मौत को लेकर परिजनों ने भी हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने इस मामले में फिलहाल धारा 302 (हत्या) के तहत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है.

पुराने दिनों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे
एडीसीपी साउथ जोन राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक, युवती के परिजनों से पूछताछ की गई है. इसके साथ-साथ घटना के दिन पहले वह मेदांता हॉस्पिटल गई थी उसके बाद वह सीसीटीवी में 14वीं मंजिल पर जाती हुई दिखी है. हालंकि, मौत किन परिस्थितियों में हुई है उसकी पूरी जांच की जा रही है. पिछले कुछ और दिनों के भी सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें