scorecardresearch
 

'जो हो गया सो हो गया....' जब सचिन बने शहंशाह को पुलिस ने भेजा जेल

बिहार के मोतिहारी की रहने वाली लड़की को लव जिहाद में फंसाने वाले आरोपी शहंशाह आलम को जेल भेज दिया गया है. शहंशाह ने फेसबुक पर सचिन नाम से आईडी बना रखी थी. उसने कहा है कि मैं लड़की से शादी कर लेता. लेकिन अब जो हो गया सो हो गया.

X
लव जिहाद के आरोपी शहंशाह आलम को भेजा गया जेल.
लव जिहाद के आरोपी शहंशाह आलम को भेजा गया जेल.

बिहार की लड़की को लव जिहाद के चक्कर में फंसाने वाले आरोपी शहंशाह आलम को गिरफ्तार होने पर नहीं कोई अफसोस नहीं है. उसके नौकरी दिलाने के नाम पर मिलने बुलाया और उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की. जब आज तक ने उससे ऐसा करने की वजह पूछी तो उसने अकड़ कर बोला, ''मैं लड़की से शादी कर लेता''. फिर जब उससे पूछा गया कि सचिन नाम से फेसबुक आईडी क्यों बनाई तो वह भड़का गया. कहने लगा कि जो हो गया सो हो गया. सोमवार को कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

गौरतलब है कि शनिवार रात बिहार के मोतिहारी की रहने वाली लड़की (20 साल) कानपुर पहुंची थी. उसे यहां रहने वाले एक शहशांह आलम ने मिलने के लिए बुलाया था. शहंशाह की उम्र 45 साल है, जबकि उसने फेसबुक पर सचिन नाम से आईडी बना रखी थी. इसी के जरिए उसने लड़की से संपर्क किया था. वो बिधनू थाने के कठारा गांव का रहने वाला है.

होटल में की थी घिनौनी हरकत

कानपुर आई लड़की को शहंशाह कानपुर के होटल में ले गया था. यहां उसने लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. लड़की ने इसका विरोध किया था. साथ ही उसकी असलियत पता चलने पर लड़की ने होटल के रिसेप्शन पर जाकर हंगामा किया. उसने तुरंत 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को बुला लिया था. पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया था कि आरोपी जब उससे मिला था तो उसने मास्क लगाया हुआ था. होटम रूम में घुसते ही उसने मास्क हटा लिया और जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा था. 

पुलिस दोनों को लेकर गई थी थाने

इसके बाद पुलिस दोनों को लेकर कलेक्टरगंज थाने गई. इसी दौरान सूचना मिलने पर बजरंग दल के कार्यकर्ता भी पहुंच गए थे. थाने में जमकर हंगामा हुआ था. घटना की जानकारी मिलने पर लड़की के परिजन भी कानपुर पहुंचे थे. बाद में लड़की की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर किया गया था.

और भी लड़कियों से सचिन बन कर करता था बात

पुलिस सूत्रों का कहना है कि उसकी फेसबुक आईडी पर आधा दर्जन से ज्यादा लड़कियों की बातचीत मिली है. लड़कियों के पर्सनल डिटेल भी मिली है. मामले में ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी का कहना है कि पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है. पता लगाया जा रहा है कि आरोपी ने इससे पहले भी फर्जी नाम के आधार पर किसी लड़की के साथ कोई हरकत की है या नहीं.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें