scorecardresearch
 

दिल्ली: बीच सड़क पर शख्स को ताबड़तोड़ 6 गोलियां दाग दीं, सामने आया CCTV फुटेज

राजधानी दिल्ली के जामियानगर में 14 अगस्त को दिनदहाड़े एक बाइक सवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना का सीसीटीवी सामने आया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

X
जामिया नगर हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज आया सामने. जामिया नगर हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज आया सामने.

14 अगस्त को जब दिल्ली हाई अलर्ट पर थी, तब राजधानी के जामिया नगर इलाके में 40 साल के वसीफ सत्तार की बाइक सवार बदमाशों ने 6 गोलियां मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड का अब सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि वसीफ जब बाइक से जा रहा था, उसी समय स्कूटी पर सवार हमलावर ने पीछे से वसीफ पर ताबड़तोड़ 6 गोलियां बरसा दीं. इसके बाद वसीफ बाइक से गिर गया. वहीं सामने से आ रहा ई-रिक्शा चालक भी गोलीबारी के बीच खुद को बचाता हुआ नजर आया.

यहां देखें वीडियो

सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि वसीफ जब गोली लगने से सड़क पर गिर गया, तब भी हमलावरों ने उसे कई गोलियां मारीं और फरार हो गए. इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. हमलावरों की तलाश की जा रही है. जिस जगह पर ये वारदात हुई, वहां से कुछ दूरी पर जामिया यूनिवर्सिटी है. वारदात वाली जगह पर भीड़भाड़ रहती है. पुलिस के मुताबिक, मृतक वसीफ प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था.

बता दें कि वासिफ की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई थी. इसके बाद शव को होली फैमिली हॉस्पिटल में ले जाया गया था. पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे. ओखला के रहने वाले वसीफ को बदमाशों ने शाम 5 बजे उस वक्त गोली मार दी थी, जब वह घर से बाहर किसी काम से निकले थे. 40 वर्षीय वसीफ यहां अपने परिवार के साथ रहते थे. पुलिस वसीफ के परिजन से पूछताछ कर रही है, ताकि पता चले कि उनकी किसी से क्या दुश्मनी थी. घटना के पीछे क्या वजहें रहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें