scorecardresearch
 

अहमदाबाद से लखनऊ आ रही फ्लाइट में फीमेल क्रू मेंबर से अश्लील हरकत, एयरलाइन ने उठाया ये कदम

अहमदाबाद से लखनऊ (Ahmedabad to Lucknow) आ रही फ्लाइट में तीन पैसेंजर्स ने नशे में महिला क्रू मेंबर के साथ अश्लील व्यवहार किया. जब क्रू मेंबर्स ने उन्हें समझाया, वे तब भी नहीं माने. इसके बाद एयरलाइन ने फ्लाइट की लैंडिंग के बाद पुलिस से शिकायत की.

X
फीमेल क्रू मेंबर के साथ की अश्लील हरकत. (प्रतीकात्मक फोटो/Getty images)
फीमेल क्रू मेंबर के साथ की अश्लील हरकत. (प्रतीकात्मक फोटो/Getty images)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंडिगो एयरलाइंस की शिकायत पर केस दर्ज
  • अहमदाबाद से लखनऊ आ रही थी फ्लाइट

अहमदाबाद से लखनऊ आ रहे विमान में 3 यात्री महिला क्रू को लेकर आपस में भिड़ गए. आरोप है महिला क्रू मेंबर से इन  लोगों ने अश्लील हरकत भी की थी. इसके बाद क्रू मेंबर ने यात्री को समझाने का प्रयास किया. बताया जा रहा है कि यात्री नशे में धुत थे. वे हैदराबाद से लखनऊ की यात्रा कर रहे थे. आरोप है कि नशे की हालत में उन्होंने महिला क्रू मेंबर के साथ जमकर अभद्रता की.

Hong Kong flight: हांगकांग जाने वालों के लिए खुशखबरी, भारत, अमेरिका सहित 9 देशों की फ्लाइट से हटा प्रतिबंध

मामले के संबंध में जानकारी के अनुसार, लखनऊ एयरपोर्ट (Airport) पर फ्लाइट लैंड होने के बाद इंडिगो एयरलाइन (Indigo airline) से महिला ने मामले की शिकायत की. इस मामले की जानकारी केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल यानी सीआईएसएफ (CISF) को दी गई. सीआईएसएफ ने तीनों आरोपियों को पकड़कर सरोजिनी नगर पुलिस के हवाले कर दिया है.

वहीं इस मामले में इंडिगो एयरलाइन (Indigo airline) की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों प्रदीप, कुलदीप और ज्ञानेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस आईपीसी की धारा 294 के तहत केस दर्ज कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें