scorecardresearch
 

बेटी का अश्लील वीडियो वायरल करने की देता था धमकी, DM के ट्वीट से गिरफ्तार हुआ धोखेबाज प्रेमी

पूर्णिया के डीएम राहुल कुमार ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पास एक पीड़ित पिता इंसाफ मांगने आए थे. उनकी बेटी का पूर्व प्रेमी लगातार उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था. उसके पास बेटी का अश्लील वीडियो था और वह उसे वायरल करने की धमकी दे रहा है. डीएम ने तुरंत एसपी को आदेश देकर आरोपी को गिरफ्तार करवाया.

X
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पूर्णिया के डीएम राहुल कुमार ने पीड़ित पिता को दिलाया इंसाफ
  • ब्लैकमेल करने वाले आरोपी शख्स को तुरंत करवाया गिरफ्तार
  • बेटी का अश्लील वीडियो दिखाकर आरोपी करता था पिता को ब्लैकमेल

बिहार के पूर्णिया में जिलाधिकारी राहुल कुमार का एक ट्वीट इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. जिसमें डीएम ने बताया कि कैसे उन्होंने एक पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलााया. दरअसल, पूर्णिया जिले में एक पीड़ित पिता ने डीएम कार्यालय में जाकर गुहार लगाई थी कि उनके परिवार को उनकी बेटी का पूर्व प्रेमी परेशान कर रहा है. जब पीड़ित पिता डीएम से मिलने पहुंचे तो उस वक्त कार्यालय में एसपी दयाशंकर भी वहां बैठे हुए थे.

पिता ने बताया कि उनकी बेटी का एक शख्स के साथ अफेयर था. इस दौरान शख्स ने उनकी बेटी का एक अश्लील वीडियो बना लिया था जिसे लेकर वह लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहा था. वह वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था.

पिता ने बताया कि वह शख्स की इस हरकत से काफी परेशान हो गए हैं. उन्होंने डीएम राहुल कुमार से इंसाफ की गुहार लगाई. जिसके बाद डीएम ने उसी समय अपने पास बैठे एसपी दयाशंकर को इस मामले में एक्शन लेने का निर्देश दिया. एसपी के निर्देश के बाद आरोपी को दरभंगा से गिरफ्तार कर लिया गया है.

डीएम ने किया ट्वीट
डीएम राहुल कुमार ने इस मामले पर एक ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा, ''आज शाम कार्यालय में एक व्यक्ति से मुलाकात हुई. उन्होंने बहुत परेशानी की हालत में बताया कि उनकी बेटी के पूर्व प्रेमी ने पूरानी वीडियो चैट की रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी देकर पूरे परिवार को परेशान कर रखा है. यहां तक कि उसने वह वीडियो लड़की के पिता को भी भेज दिया है. उन्होंने रोते हुए कहा कि इससे उनकी इज्जत चली जाएगी. मेरे साथ बैठे एसपी ने उनसे उस लड़के की डिटेल्स मांगी. वह लड़का किसी और जिले का रहने वाला है. हमने उन्हें शीघ्र और सख्त कानूनी कार्रवाई करने का यकीन दिलाया.''

डीएम का ट्वीट हुआ वायरल
जिलाधिकारी का एक पीड़ित पिता को ऑन द स्पॉट इंसाफ दिलाने वाला ट्वीट वायरल हो रहा है. लोग उसे काफी पसंद कर रहे हैं. इस ट्वीट को अब तक दस हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वहीं, जिलाधिकारी ने कहा कि पिता की परेशानी को समझते हुए हमने आरोपी को दरभंगा इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें