scorecardresearch
 

बिहार: ढोल, नगाड़े और माइक से पुलिस ने कराई मुनादी, गैंगरेप के आरोपियों को दी सरेंडर की हिदायत

बिहार के लखीसराय में पुलिस ने गैंगरेप के आरोपियों को सरेंडर करने की हिदायत दी है. साथ ही उनके घर के बाहर नोटिस भी चस्पा किया है. इतना ही नहीं, पुलिस ने पूरे गांव में घूम घूमकर मुनादी भी कराई. इस दौरान पुलिस ढोल, नगाड़े औऱ माइक लेकर पहुंची थी. पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

बिहार पुलिस ने लखीसराय जिले के चामगरा गांव में गैंगरेप के आरोपियों के 2 आरोपियों के घरों के बाहर नोटिस चस्पा कर सरेंडर करने के लिए कहा है. इतना ही नहीं, पुलिस ने मुनादी भी कराई कि दोनों आरोपी सरेंडर कर दें या फिर कड़ी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार रहें.

आरोपियों के घर नोटिस चस्पा करने के लिए पुलिस बाकयदा ढोल, नगाड़े और माइक के साथ पहुंची.इस दौरा पुलिस ने पूरे गांव का चक्कर लगाया. साथ ही माइक पर मुनादी भी की. इसके बाद आरोपियों के घर के बाहर आत्मसमर्पण का नोटिस लगाया गया.

दरअसल, 8 सितंबर को रामगढ़ चौक प्रखंड के चामगरा गांव के ही दो युवकों ने एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपियों की पहचान मुकेश यादव और उदय यादव के रूप में हुई है.

एसपी पंकज कुमार ने बताया कि घटना के बाद से एएसपी इमरान मसूद के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है. उन्होंने कहा कि अगर आरोपी समय पर सरेंडर नहीं करते हैं तो उनकी संपत्तियां जब्त कर ली जाएंगी.

हालांकि एसपी पंकज कुमार ने दावा किया है कि बहुत जल्द दोनों आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी. क्योंकि आऱोपियों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है. कई ठिकानों को खंगाल रही है. इसके साथ ही आरोपियों के घर पर नोटिस भी लगा दिया गया है.

(बिनोद कुमार गुप्ता से इनपुट के साथ)

ये भी देखें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें