scorecardresearch
 

Noida: फिल्म सिटी में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, छेनू गैंग के शातिर शूटर को लगी गोली

Noida Film City: नोएडा फिल्म सिटी सेक्टर-16 में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में छेनू गैंग का शूटर दानिश गोली लगने के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है. जबकि उसका एक साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश जुट गई है.

X
छेनू गैंग के शूटर दानिश को लगी गोली.
छेनू गैंग के शूटर दानिश को लगी गोली.

UP News: नोएडा के थाना सेक्टर-20 की पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में छेनू गैंग का शातिर शूटर गोली लगने के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है. जबकि उसका एक साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. वहीं, घायल बदमाश दानिश उर्फ सियार उर्फ चीता को अस्पताल में भर्ती कराया है. इस पर एनसीआर क्षेत्र में करीब 2 दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. वहीं, घायल के पास से लूटे हुए 4 मोबाइल, एक बाइक, जिंदा और खोखा कारतूस बरामद किए हैं. 

पुलिस की गिरफ्त में लड़खड़ाता बदमाश छेनू गैंग का शातिर शूटर बदमाश है जो लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देता है. शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे इनपुट के आधार पर थाना-20 पुलिस सेक्टर-16 बिजली घर के पास चेकिंग कर रही थी, तभी बाइक पर सवार आते दिखे 2 संदिग्धों जो रोका, जो पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे. जवाबी फायरिंग में दानिश उर्फ सियार गोली लगने के घायल अवस्था में जमीन पर गिर पड़ा, जबकि इसके एक साथी मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. 

बदमाश दानिश की बाइक.

एडिश्नल डीसीपी नोएडा अशुतोष द्विवेदी ने बताया, नोएडा थाना सेक्टर-20 पुलिस और लुटेरे बदमाशों के बीच फिल्म सिटी बिजली घर के पास हुई मुठभेड में लुटेरा बदमाश दानिश उर्फ सियार गोली लगने से घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी झुग्गी नंबर ई-37 ए, त्रिलोक पुरी, मयूर विहार दिल्ली का रहने वाला है. उसके कब्जे से लूट के 4 मोबाइल फोन, एक अपाचे बाइक, जिंदा और खोखा कारतूस अवैध तमंचा बरामद किए गए हैं. 

मुठभेड़ में पुलिस को आरोपी से मिला अवैध तमंचा.

पुलिस अफसर ने बताया कि बदमाश छेनू गैंग का शूटर भी रहा है और थाना सेक्टर 20 से कई मुकदमों में वांछित भी चल रहा था. घायल बदमाश के खिलाफ दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में लूट आदि के करीब 12 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. घायल बदमाश दानिश का एक साथी मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश के लिए छानबीन की जा रही है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें