scorecardresearch
 

पुणे में फंदे से लटका मिला FTII की छात्रा का शव, नैनीताल की रहने वाली थी लड़की

पुलिस के मुताबिक, ये छात्रा पुणे के भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान (FTII) में पढ़ती थी और वहां हॉस्टल में रहती थी. छात्रा मूल रूप से उत्तराखंड के नैनीताल की रहने वाली थी. प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

X
पुणे में छात्रा का शव हॉस्टल में मिला है.
पुणे में छात्रा का शव हॉस्टल में मिला है.

महाराष्ट्र के पुणे में एक 25 साल की छात्रा का शव उसके हॉस्टल में मिला है. छात्रा कमरे में एक फंदे पर लटकी मिली. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लिया. घटना के बारे में जानकारी की जा रही है. छात्रा के बारे में जानकारी की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, ये छात्रा पुणे के भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान (FTII) में पढ़ती थी और वहां हॉस्टल में रहती थी. छात्रा मूल रूप से उत्तराखंड के नैनीताल की रहने वाली थी. प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुणे पुलिस का कहना है कि घटना में आगे की जांच जारी है. 

FTII में एक महीने में दूसरी सुसाइड की घटना

छात्रा के करीबियों के बारे में भी पता किया जा रहा है. उनके पूछताछ की जाएगी और घटना की जानकारी जुटाई जाएगी. छात्रा के परिजन को घटना की सूचना दे दी गई है. बता दें कि FTII में स्टूडेंट के सुसाइड की एक महीने के भीतर ये दूसरी घटना है. 

5 अगस्त की सुबह 32 साल के छात्र का शव लटका मिला था. पुलिस ने कहा था कि भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (FTII) के एक छात्रावास के कमरे में स्टूडेंट का शव मिला है. प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है. आगे की जांच कर रहे हैं. 

बता दें कि FTII में देशभर से स्टूडेंट पढ़ने आते हैं. यहां पढ़ाई के बाद कई स्टूडेंट ने अभिनय की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है. इस संस्था ने देश को कई बड़े एक्टर्स भी दिए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें