scorecardresearch
 

10 साल पहले प्यार, लिव-​इन में रहे, बेटी भी हुई... फिर युवक ने उठाया खौफनाक कदम

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले (UP Banda) में दस साल से एक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ी मिली. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि महिला की हत्या उसके कथित पति ने गला दबाकर की.

X
गला दबाकर की महिला की हत्या. (Representational image) गला दबाकर की महिला की हत्या. (Representational image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की घटना
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले (UP Banda)  से सनसनीखेज मामला सामने आया है. मंगलवार सुबह एक महिला की लाश उसके घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि महिला एक युवक के साथ दस वर्षों से लिव-इन में रह रही थी.

महिला के परिजन ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने टीम गठित कर लिव-इन में रहने वाले युवक को गिरफ्त में ले लिया. उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली.

जानकारी के अनुसार, कालिंजर थाना क्षेत्र के कस्बे की एक महिला 10 वर्षों से कस्बे के ही एक व्यक्ति के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी. मृतका बिसात खाना चूड़ी, बिंदी व अन्य सामान की दुकान चलाती थी. उसके पड़ोस में कुछ दूर उसकी मां और अन्य परिजन रहते हैं. मंगलवार को जब वह नजर नहीं आई तो परिजन ने घर आकर देखा तो महिला का शव घर की छत पर पड़ा मिला. वहीं उसके साथ रहने वाला व्यक्ति फरार था. इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें: अपनी बहन से प्यार, हुए 4 बच्चे, रिलेशनशिप के जुर्म में कई बार जेल गया शख्स

महिला के परिजन ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने महिला के कथित पति को पकड़कर पूछताछ की. पुलिस ने उसने बताया कि घरेलू विवाद के कारण रोज-रोज की कलह से आक्रोशित होकर उसने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. मृतका की 8 वर्षीय बेटी भी है. युवक और महिला को कालिंजर कस्बे में रहने के दौरान प्यार हुआ था.

दोनों करीब 10 वर्षों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. DSP नितिन कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक डेडबॉडी घर पर पड़ी हुई है. मौत की वजह जानने के लिए पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. महिला के साथ रहने वाले युवक के मौके पर न मिलने से शंका के आधार पर उसे अरेस्ट किया गया है. पूछताछ में उसने महिला का गला घोंटकर हत्या करने की बात स्वीकार की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें