scorecardresearch
 

Agra: पति की पिटाई मामले ने लिया राजनीतिक रंग, AAP नेता ने BJP मीडिया पैनलिस्ट को भेजा लीगल नोटिस

UP News: आगरा के दिल्ली गेट इलाके स्थित एक होटल में दो दिन पहले घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. यहां एक पत्नी ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ रोमांस करते रंगे हाथों पकड़ लिया था. जिसके बाद महिला ने दोनों को चप्पल से खूब पीटा. अब इस मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है.

X
महिला ने पति की पिटाई कर दी थी. (फाइल फोटो)
महिला ने पति की पिटाई कर दी थी. (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के आगरा में गर्लफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने गए पति की पिटाई का मामले में नया एंगल जुड़ गया है. पति, पत्नी और वो के मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है. आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष धीरज बघेल ने वीडियो को गलत तरीके से प्रचारित करने के मामले में शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही आप जिलाध्यक्ष ने थाना जगदीशपुरा पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. 

इसके अलावा आम आदमी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष कपिल बाजपेयी ने भाजपा के मीडिया पैनलिस्ट प्रशांत उमराव को लीगल नोटिस भेजा है. भेजे गए नोटिस में प्रशांत उमराव को सार्वजनिक रूप से माफी मांगने और ट्विटर से वीडियो डडिलीट करने के लिए कहा गया है. 

दरअसल, वायरल हुए वीडियो में पत्नी के हाथों पिट रहे पति को कुछ लोगों ने आम आदमी पार्टी का पदाधिकारी बताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड की थी. पार्टी की छवि को धूमिल होते देख पार्टी पदाधिकारियों ने दुष्प्रचार करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. 

बता दें कि शहर के देवरी रोड के रहने वाला एक शख्स अस्पताल में नौकरी करता है. उसकी पत्नी ने ने आरोप लगाया कि पति का अवैध संबंध एक महिला के साथ है. जब इस बात की भनक उसे लगी तो दोनों के बीच झगड़ा होने लगा.  बताया जा रहा है कि होटल में हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों तक चलता रहा. जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली, फौरन एक टीम मौके पर पहुंची. दिनेश और  उस महिला को थाने ले गई. 

 

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें