scorecardresearch
 

बैटरी चोरी करने गया युवक लोहे के पिंजरे में फंसा, रातभर करता रहा निकलने की कोशिश, देखें Video

मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में एसी और बैटरी चुराने गया एक युवक लोहे के पिंजरे में फंस गया. जब लोगों ने देखा तो जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

X
लोहे के पिंजरे में फंसा चोरी का आरोपी. (Photo: Video Grab)
लोहे के पिंजरे में फंसा चोरी का आरोपी. (Photo: Video Grab)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मध्य प्रदेश के उमरिया जिले का मामला
  • 12 घंटे बाद सुरक्षा कर्मियों ने दबोचा

मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में बैटरी और एसी चुराने गया चोर एक लोहे के पिंजरे में फंस गया. जब लोगों ने पिंजरे में एक युवक को फंसे देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की. इसके बार बैटरी चोरी के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया. 

जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के नौरोजाबाद थाना क्षेत्र में नौरोजाबाद पांच नंबर रेलवे कोल साइडिंग के कांटा घर में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक चोर एसी और बैटरी की चोरी करने की नीयत से घुस गया. चोरी करते समय आरोपी लोहे के सरिए से बने पिंजरे में फंस गया. इस बात की जानकारी सुरक्षा कर्मियों को गश्त के दौरान हुई. मामले की सूचना नौरोजाबाद पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

यहां देखें वीडियो

आरोपी का नाम 25 वर्षीय संदीप उर्फ चिंटू प्रजापति बताया जा रहा है. उसके कब्जे से दो बैटरी भी पुलिस ने बरामद की हैं. गौरतलब है कि यह कोल साइडिंग एसईसीएल जोहिला कालरी के क्षेत्र की सीमा कहलाती है. यहां भूमिगत कोयले को ट्रेन के माध्यम से बड़े ट्रांसपोर्टरों तक भेजा जाता है. बताया जा रहा है कि कालरी क्षेत्र से लोहे के उपकरण चोरी कर स्थानीय कबाड़ियों के पास चोर बेच देते हैं. लोगों का कहना है कि पुलिस चोरी की घटनाओं को लेकर सख्ती नहीं बरत रही है, जिसकी वजह से चोरों के हौसले बुलंद हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें