scorecardresearch
 

गाजियाबाद: तमंचे के साथ सोशल मीडिया पर डाली थी फोटो, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार 

सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ फोटो अपलोड करना युवक को महंगा पड़ गया. ये फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे तमंचे के बारे में पूछताछ कर रही है. 

युवक ने अवैध तमंचे के साथ फोटो सोशल मीडिया पर की थी पोस्ट (Photo Aajtak) युवक ने अवैध तमंचे के साथ फोटो सोशल मीडिया पर की थी पोस्ट (Photo Aajtak)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अवैध हथियारों के साथ फोटो वायरल करने का शौक
  • पहले भी इसी चक्कर में आरोपी युवक जा चुका है जेल 

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने एक युवक को सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ फोटो अपलोड करने के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस की मानें तो आरोपी युवक अवैध हथियारों के साथ फोटो खिंचाने और उन्हें वायरल करने का शौक है, बस इसीलिए उसने ऐसा किया. 

तमंचे के साथ डाली थी फोटो 
गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी का नाम कमल ठाकुर बताया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, कमल ठाकुर ने सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ अपनी फोटो डाली थी, जो वायरल हो गई. ये फोटो पुलिस की नजरों में भी आ चुकी थी, जिसके बाद छह अप्रैल को ​विजय नगर थाने की पुलिस ने चेकिंग के दौरान विजय नगर रेलवे फाटक के पास से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस कर रही जांच 
पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी कमल ठाकुर ने बताया कि उसे अवैध हथियारों के साथ अपनी फोटो वायरल करने का शौक है. उसने तमंचे के साथ खुद अपनी फोटो वायरल की थी. वहीं पुलिस आरोपी से ये जानने का भी प्रयास कर रही है, कि वह तमंचा लाया कहां से. पुलिस द्वारा इस मामले की भी जांच की जा रही है. 

पहले भी जा चुका है जेल 
आरोपी कमल ठाकुर पहले भी एक मामले में जेल जा चुका है. साल 2019 में उस पर आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज हुआ था. जहां पहले कमल ठाकुर के अवैध हथियारों के शौक ने उसे जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया था, तो वहीं अब साल 2021 में एक बार फिर इसी शौक की वजह से कमल जेल की सलाखों के पीछे है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें