scorecardresearch
 

लड़की के पेट, पीठ और छाती पर चाकू से किए वार, फिर काट लिया खुद भी गला

Bihar News: कैमूर जिले में छेड़खानी का विरोध करने पर युवक हैवान बन गया. उसने लड़की के पेट, पीठ, गले और छाती पर चाकू से वार किए. चीख पुकार सुनकर लड़की की भाभी मौके पर पहुंची. इससे पहले वो कुछ समझ पाती लड़के ने अपना भी गला काट लिया. घटना की सूचना मिलते ही भीड़ लग गई.

X
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

बिहार के कैमूर जिले में छेड़खानी का विरोध करने पर युवक ने लड़की पर जानलेवा हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल लड़की को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उधर, शिकायत पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

मोहनिया थाना क्षेत्र के एक गांव में कई दिनों से एक युवक लड़की को परेशान कर रहा था. गुरुवार को वह घर में घुस आया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. विरोध करने पर उसने चाकू से कई वार किए.

चीख-पुकार सुनकर लड़की की भाभी दौड़कर आई लेकिन बेखौफ युवक लड़की पर चाकू से हमले करता रहा. इसी बीच उसने अपना भी गला काट लिया. आनन-फानन ग्रामीणों ने उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचाया. 

छत से लड़की के घर में घुसा था

मोहनिया थाना अध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. दोनों का घर भी आमने-सामने है. लड़का छत से लड़की के घर में घुसा था. इसके बाद उसने हमला किया. इसी बीच उसने खुद का भी गला काट लिया.

लड़के के खिलाफ शिकायत दी

बताया कि लड़की के परिजनों द्वारा लड़के के खिलाफ शिकायत दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी लड़के का नाम भोला यादव है.

चाकू से वार कर घायल किया

लड़की की मां का कहना है, "मैं घर के बाहर बकरी के लिए घास काटने गई थी. इसी दौरान लड़का आ धमका और लड़की के साथ छेड़खानी की और चाकू से वार कर घायल कर दिया".

दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग

उधर, लड़के के पिता ललन का कहना है, "दोनों के बीच 2 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. लड़की पक्ष के लोगों को भी इसकी जानकारी थी. मैं गांव से 2 किलोमीटर पूरब काली मंदिर की तरफ काम कर रहा था, तभी लोगों ने फोन करके जानकारी दी. इसके बाद मैं अस्पताल पहुंचा". 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें