scorecardresearch
 

Gardens Galleria Mall में पार्टी करने आए युवक को जमकर पीटा, आंख के नीचे की हड्डी तोड़ी

Noida Gardens Galleria Mall: नोएडा के गार्डन गैलरिया मॉल के स्मोक फैक्ट्री क्लब में युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. इस घटना में युवक के आंखे के नीचे की हड्डी टूट गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर ली है.

X
गार्डन गैलरिया मॉल में युवक की पिटाई गार्डन गैलरिया मॉल में युवक की पिटाई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Noida के एक पब में युवक को पीटा
  • युवक की आंख के नीचे की हड्डी तोड़ी
  • पुलिस ने एक आरोपी की पहचान की

नोएडा के नाइट क्लब, बार, रेस्टोरेंट्स आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. थाना सेक्टर 39 इलाके में बने गार्डन गैलरिया मॉल के एक पब में बाउंसरों की मारपीट से एक युवक की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था, उसी मॉल में मौजूद THE SMOKE FACTORY CLUB में अब दूसरे शख्स से मारपीट की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि इस घटना में पीड़ित की आंख के नीचे की हड्डी टूट गई. फिलहाल थाना सेक्टर 39 पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक, बीते शुक्रवार रात करीब 10 बजे दिल्ली के गांधीनगर इलाके में रहने वाले उदयवीर अपने दोस्तों के साथ स्मोक फैक्ट्री क्लब में पार्टी करने आए थे. वहां उनकी कुछ लड़कों के साथ किसी बात पर बहस हो गई. इस पर पीड़ित ने क्लब के मैनेजर से इसकी शिकायत की और तीनों लड़कों को क्लब से बाहर निकाल दिया गया.  

कुछ देर बाद उदयवीर को किसी ने फोन किया. क्लब में तेज म्यूजिक की वजह से आवाज ठीक से सुनाई नहीं दे रही थी, जिसके चलते वह बात करने के लिए बाहर निकले. उन्होंने देखा कि तीनों युवक क्लब के गेट के पास खड़े हैं. उन्होंने मौका देखकर उदयवीर पर पीछे से हमला कर दिया. उदयवीर को संभलने तक का मौका नहीं मिल सका. इस दौरान उदयवीर के जबड़े और आंख में गंभीर चोट आई और आंख के नीचे की मैक्सिलेरी बोन टूट गई. 

घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित को मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. क्लब के मैनेजर से पूछताछ के आधार पर आरोपी लड़कों में से एक की पहचान कर ली गई है. एक आरोपी का नाम नितिन बताया जा रहा है जो मेरठ का रहने वाला है.  पीड़ित के शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि गार्डन गैलेरिया मॉल में ही बीते 25 अप्रैल की रात बिहार निवासी बृजेश राय की भी लॉस्ट लेमन पब में बाउंसरों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इसके साथ ही थाना फेस वन इलाके के सेक्टर 15 स्थित एक रेस्टोरेंट में दो युवकों के साथ मारपीट की गई थी.  जिसमें दोनों को आईसीयू में भर्ती करवाना पड़ा था, हालांकि पुलिस ने दोनों ही मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

लेकिन नोएडा जैसे हाईटेक शहर में इस तरह की घटनाएं चिंता करने का विषय बन गई हैं. पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि सभी रेस्टोरेंट्स बार के आसपास पुलिस लगातार गश्त करती रहती है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें