scorecardresearch
 

महिला मेंटर ने 15 साल के छात्र को भेजे 3000 अश्लील मैसेज, बोली- प्यार हो गया

एक टॉप स्कूल में मेंटर के रूप में काम कर रहीं महिला ने 15 साल के छात्र को 3 महीने के भीतर 3000 अश्‍लील मैसेज भेजे. बाद में छात्र के पैरेंट ने मेंटर का मैसेज देख लिया था जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. महिला पर मुकदमा चला. वहीं, महिला ने घटना को लेकर माफी मांगने से इनकार किया है.

X
स्‍कूल मेंटर एलन कैडमैन स्मिथ ने भेजे 15 साल के लड़के को भेजे अश्‍लील मैसेज (फोटो क्रेडिट: एलन कैडमैन स्मिथ/गेटी )
स्‍कूल मेंटर एलन कैडमैन स्मिथ ने भेजे 15 साल के लड़के को भेजे अश्‍लील मैसेज (फोटो क्रेडिट: एलन कैडमैन स्मिथ/गेटी )

एक टॉप स्कूल की मेंटर ने 15 साल के लड़के को 3 महीने के अंदर 3000 अश्‍लील मैसेज भेजे. महिला ने इन मैसेज में लड़के से कहा कि उससे वह प्‍यार करने लगी है. ये मामला ब्रिटेन में सामने आया है.

महिला ने छात्र से यह भी कहा- 'मैं तुम्हारे प्‍यार में पागल हो गई हूं. तुम्‍हारे बारे में हमेशा सोचती रहती हूं, मैं हर हाल में चाहती हूं.' इन अपराध के लिए महिला का नाम 5 साल के लिए सेक्‍स ऑफेंडर रजिस्टर में लिखा जाएगा. वहीं बच्‍चों के साथ काम करने के लिए उन्‍हें बैन किया जाएगा. महिला के खिलाफ फिलहाल कोर्ट में सुनवाई चल रही है.

आरोपी, एलन कैडमैन स्मिथ (Ellen Cadman-Smith) ब्रिटेन के इसले ऑफ वाइट की रहने वाली हैं. वह 24 साल की हैं. उनका एक साल का बच्‍चा भी है.

कोर्ट की सुनवाई के दौरान महिला ने अपने बचाव में कोई भी सबूत पेश नहीं किया. सुनवाई में सामने आया कि एलन ने पीड़ित लड़के की मदद की थी, इसके बाद ही दोनों के बीच कनेक्‍शन बन गया. दोनों लोग कार में मिलते थे, लेकिन स्‍कूल में रिलेशनशिप को छिपाकर रखते थे.

प्रोसिक्‍यूटर मैरी एसपिन माइल्‍स ने बताया कि वह स्‍कूल में 2017 से 'प्रोग्रेस मेंटर' के तौर पर कार्यरत थीं. जूरी के समक्ष हुई सुनवाई में सामने आया कि लड़के को पर्सनल मोबाइल से कॉल करती थीं. शुरुआत में दोनों के बीच इमोशनल मैसेज शेयर होते थे.

एलन कैडमैन स्मिथ (Credit: Ellen Cadman-Smith)

फिर कुछ समय बीतने के बाद कैडमिन स्मिथ ने लड़के को 'मैं तुम्‍हारे बारे में हमेशा सोचती रहती हूं' सरीखे मैसेज भेजने शुरू कर दिए. सुनवाई में यह भी सामने आया कि दोनों ही लोग एक साथ ड्राइव पर भी जाते थे. रिलेशनशिप आगे बढ़ा तो कैडमिन स्मिथ ने लड़के के प्रति प्‍यार का भी इजहार कर दिया. 

ऐसे सामने आई महिला की हरकत
पीड़ि‍त लड़के की मां ने कैडमिन स्मिथ द्वारा भेजे मैसेज पढ़ लिए थे. लड़के ने कैडमिन स्मिथ का नाम 'E' नाम से सेव किया था. इसके बाद लड़के की मां ने पुलिस को फोन किया. जिसके बाद पुलिस ने कैडमिन स्मिथ को दबोच लिया. रिपोर्ट में बताया गया है पहले कैडमिन स्मिथ एंजाइटी से भी ग्रस्‍त रहीं. उन्हें ट्रायल में शामिल होने के लिए अनफिट करार दिया गया है. 

'द सन' की रिपोर्ट में बताया गया है कि जब यह चल रहा था तो कैडमिन स्मिथ अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी रिलेशनशिप में थीं. वहीं, वह 15 साल के छात्र को बर्गर किंग और ड्रिंक्‍स के लिए ले जाया करती थीं. 

जज ने लगाई कड़ी फटकार
कोर्ट की सुनवाई के दौरान जज ने कहा कि यह बात तो स्‍पष्‍ट है कि दोनों के बीच सेक्‍सुअल एक्टिविटी हुई, इस बात की मेंटर ही जिम्‍मेदार हैं. उन्‍हें अच्‍छी तरह से मालूम था कि वह जो कुछ कर रही हैं, वह गलत है. 

माफी मांगने के सवाल पर नहीं दिया खुद जवाब
मेंटर कैडमिन स्मिथ से उनकी हरकत के लिए 'द सन' ने 16 नवम्‍बर को सैंडाउन में मौजूद घर पर जाकर बात की. लेकिन अपनी हरकत के लिए महिला ने माफी मांगने से साफ तौर पर इनकार कर दिया.

उनसे पूछा गया कि क्‍या आप पीड़ित लड़के से माफी मांगेगीं? यह सवाल सुनकर वह बिना कुछ बोले अपने फ्लैट में चली गईं. उनके साथ मंगेतर भी मौजूद थे. लेकिन मेंटर के बदले उनके मंगेतर ने कहा कि वह माफी नहीं मांगेंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें