scorecardresearch
 

UP: इश्क में रोड़ा बन रहा था पति, प्रेमी की मदद से पत्नी ने करंट लगाकर कर दी हत्या

इश्क में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर ठिकाने लगा दिया. पहले पति को जहर दिया और फिर करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी. महिला ने लोगों से कहा कि पति की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. बाद में पुलिस की तहकीकात में हत्या का खुलासा हुआ. पुलिन ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

X
पुलिस गिरफ्त में आरोपी पत्नी और उसका प्रेमी
पुलिस गिरफ्त में आरोपी पत्नी और उसका प्रेमी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में आशिकी में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. ससुरालवालों को बताया कि पति की हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई. मगर, पुलिस की जांच में हत्या करने का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के बाद से बुलंदशहर के खुर्जा इलाके में सनसनी फैली है. हैरान कर देने वाली यह वारदात शनिवार की बताई जा रही है. यहां 38 साल का हरेंद्र शिक्षा मित्र के पद पर तैनात था. उसकी पत्नी का दूसरे आदमी के साथ लव अफेयर चल रहा था. शनिवार को हरेंद्र की पत्नी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर हरेंद्र की हत्या कर दी. 

किसी को उस पर शक न हो इसलिए महिला ने अपने ससुरालवालों और पड़ोसियों से कहा कि हरेंद्र की हार्ट अटैक से मौत हो गई. मगर, लोगों को उसकी इस बात पर भरोसा नहीं हुआ. उन्होंने पुलिस में महिला के खिलाफ शिकायत कर दी.

पुलिस ने हरेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जांच में रिपोर्ट आई की हरेंद्र की मौत नशीला पदार्थ खाने और करंट लगने की वजह से हुई थी. इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की, तो महिला ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया.

महिला ने कहा, "उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर हरेंद्र की हत्या की है. पहले हम दोनों ने मिलकर हरेंद्र को नशीला पदार्थ खिलाया और फिर करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी. लोगों से कहा कि हरेंद्र को हार्ट अटैक आया है." महिला के गुनाह कुबूल करने के बाद पुलिस ने उसके बॉयफ्रेंड को भी गिरफ्तार कर लिया है. दोनों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें