scorecardresearch
 

बेटे के सिर पर पिता ने रखा हाथ, पत्नी बोली- किडनैप करना चाहता था, जानिए क्या है पूरा मामला!

कानपुर में एक पिता को अपने बेटे के सिर पर हाथ रखना भारी पड़ गया. बच्चे की मां ने अपने पति पर अपहरण करने का आरोप लगाया है. जबकि उसका कहना है कि उसने सिर्फ बेटे के सिर पर हाथ रखा था, यकीन न हो तो सीसीटीवी फुटेज चेक करा लिए जाएं. पूरे शहर में मामले की चर्चा है.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

यूपी के कानपुर में एक पिता को अपने ही बेटे के सिर पर हाथ रखना भारी पड़ गया. बच्चे की मां ने अपने पति पर अपहरण करने का आरोप लगाया और एफआईआर दर्ज कराई. इस मामले को लेकर दोनों के बीच काफी देर तक विवाद हुआ.

आरोपी बार-बार यही कह रहा था कि उसने सिर्फ बेटे के सिर पर हाथ रखा था, यकीन न हो तो सीसीटीवी फुटेज चेक करा लिए जाएं, लेकिन नाराज पत्नी कुछ भी सुनने के तैयार नहीं थी. दोनों परिवार हाई प्रोफाइल हैं, इसलिए मामला पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गया. 

घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र की है. पुलिस को एक महिला ने सूचना दी कि उसका बेटा एक स्कूल में पढ़ता है, जिसका अपहरण करने के लिए एक शख्स पहुंचा है. ये कोई और नहीं बल्कि उसका पिता है. महिला द्वारा की गई इस शिकायत पर पुलिस भी हैरान रह गई.

गौरतलब है कि सतना के रहने वाले कपड़ा व्यापारी विशाल की शादी 14 फरवरी 2015 को कानपुर की रहने वाली मनीषा से हुई थी. दोनों ही व्यापारी परिवार हैं. मनीषा और विशाल दोनों की ये दूसरी थी. करीब 4 साल पहले दोनों के बीच मनमुटाव हुआ. बात इतनी बढ़ गई कि मनीषा बेटे को लेकर कानपुर आ गई और मायके में रहने लगी. उधर, विशाल पर उसकी ससुराल वालों ने कई मुकदमे भी दर्ज कराए. 

बेटे से मिलने से खुद को रोक नहीं पाया

विशाल का कहना है कि मैं यहां बिजनेस के सिलसिले में आया था. बेटे से मिलने से खुद को रोक नहीं पाया. मैंने बस उसके सिर पर हाथ रखा था. गार्ड से परमिशन भी ली थी.

मैं स्कूल पहुंची और पुलिस को बुलाया

वहीं, मनीषा का कहना है कि विशाल मेरे बेटे का अपहरण करने के लिए आए थे. इसकी जानकारी मेरे ड्राइवर ने दी थी. तभी मैं स्कूल पहुंची और पुलिस को बुलाया.

पति पर बेटे के अपहरण का आरोप

इस पूरे प्रकरण को लेकर ज्वाइंट कमिश्नर, आंनद प्रकाश तिवारी का कहना है कि पति-पत्नी के बीच पहले से विवाद चल रहा था. महिला ने शिकायत दर्ज कराई है. उसने पति पर बेटे के अपहरण का आरोप लगाया है. मामले में जांच की जा रही है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें