scorecardresearch
 

शौच के लिए निकली महिला का शव पानी से भरे गड्ढे में मिला, पुलिस को पति पर शक

UP News: कासगंज के सुभाष नगर में देर रात शौच के लिए घर से निकली महिला का शव पानी से भरे गड्ढे में पड़ा मिला. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. साथ ही शक के आधार पर महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

X
मृतका रेखा (फाइल फोटो)
मृतका रेखा (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के कासगंज में महिला की हत्या कर शव को पानी से भरे गड्ढे में फेंक देने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी भारी मात्रा में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के निर्देश दिए. वहीं, पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस को शक है कि महिला की हत्या के पीछे पति का हाथ हो सकता है.

मामला थाना सिढपुरा क्षेत्र के सुभाष नगर का है. मृतका की पहचान 28 साल की रेखा के रूप में हुई. दरअसल, महिला के पति ने ही पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी पत्नी का शव पानी के गड्ढे में पड़ा मिला है. पुलिस को महिला के पति पर तब शक हुआ जब वह बार-बार अलग-अलग बयान दे रहा था.

मृतका के पति ऋषि ने बताया, ''देर रात रेखा शौच के लिए घर से बाहर निकली थी. लेकिन जब वह काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो मैं उसे ढूंढने के लिए निकल पड़ा. काफी देर तक रेखा का कुछ पता नहीं लगा. फिर उसका शव घर से थोड़ी दूर एक पानी से भरे गड्ढे में पड़ा मिला.''

लेकिन ऋषि के बयान पर पुलिस को शक हुआ. क्योंकि उसने पुलिस के बताया कि वह रेखा को अकेले ही ढूंढ रहा था. उसने इस बारे में पुलिस को भी काफी देर से सूचित किया. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

उधर कासगंज से एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि शव देखकर लग रहा था कि महिला की हत्या दुपट्टा डालकर की गई है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सब कुछ साफ हो पाएगा. फिलहाल महिला के पति को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ जारी है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

युवती की हत्या कर ट्यूबवेल के गड्ढे में फेंका शव

हाल ही में लखनऊ में ऐसा ही मिलता जुलता मामला सामने आया था. यहां एक युवती की हत्या करके शव को बोरे में भरकर ट्यूबवेल के गड्ढे में फेंक दिया गया था. मामला कृष्णानगर थाना क्षेत्र का है. युवती प्रयागराज की रहने वाली थी. वह लखनऊ में एक हॉस्टल में रह रही थी.

जानकारी के अनुसार, लोगों ने लाश को देखने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. फिलहाल इस मामले में जांच चल रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें