scorecardresearch
 

महिला को दी थर्ड डिग्री, 3 दिन तक किया टॉर्चर, पति पर चोरी के आरोप में 'पुलिसिया सजा'

Hamripur News: हमीरपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर दरोगा ने महिला को थर्ड डिग्री देते हुए बेहरमी से पीटा. महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने एक्शन लेते हुए आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर किया.

X
दरोगा ने महिला को घर में बंद कर बेहरमी से पीटा (फोटो-आजतक)
दरोगा ने महिला को घर में बंद कर बेहरमी से पीटा (फोटो-आजतक)

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में पुलिस थाने में महिला को बेहरमी से पीटे जाने का मामला सामने आया है.आरोप है कि दरोगा ने तीन दिन तक महिला को थर्ड डिग्री देकर टार्चर किया और उसके घर जाकर तोड़फोड़ भी की. रविवार को दरोगा के खिलाफ पुलिस अधीक्षक हमीरपुर शुभम पटेल ने एक्शन लेते हुए लाइन हाजिर किया.

पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल का कहना है कि राठ कोतवाली में तैनात दरोगा देवीदीन के द्वारा चोरी के आरोपों में बिलरख गांव की रहने वाली महिला को बेरहमी से पीटा था. एसआई देवीदीन को लाइन हाजिर किया गया है.  प्रकरण की जांच राठ सीओ अभय नारायण राय को सौंपी गई है. मामले में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति सीताराम लोधी पर किसी ने चोरी का आरोप लगाया था. पति को पकड़ने पुलिस घर पर आई थी. उस दौरान दरोगा देवीदीन ने महिला पुलिस को बाहर भगा दिया फिर घर का दरवाजा बंदकर उसे डंडे से जमकर पीटा. महिला के प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोटें आई हैं. जिसकी वजह से उसे चलने फिरने में दिक्कत हो रही है. 

दरोगा देवीदीन और अन्य पुलिसकर्मियों ने घर पर तोड़फोड़ भी की और 3 दिन तक उसे कमरे में बंद रखा. जिसके बाद राठ के सरकारी अस्पताल में उसका मेडिकल परीक्षण कराकर शांति भंग की धाराओं में उसका चालान कर दिया. इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार दहशत के माहौल है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें