scorecardresearch
 

फावड़े से कर दी पत्नी की हत्या, फिर शव के पास बैठकर पूरी रात शराब पीता रहा पति

हरियाणा के पानीपत में एक महिला ने जब अपने पति को शराब पीने से रोका तो पति ने फावड़े से उसकी हत्या कर दी और फिर पूरी रात लाश के सामने बैठकर ही शराब पीता रहा. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

X
पति ने कर दी पत्नी की हत्या
पति ने कर दी पत्नी की हत्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पानीपत में पति ने की पत्नी की हत्या
  • शराब पीने से रोकने पर पति ने फावड़े से उतारा मौत के घाट

हरियाणा के पानीपत में रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है. सात जन्मों का साथ निभाने का वादा करने वाले एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी पति पत्नी की लाश  के पास बैठकर रात भर शराब  पीता रहा.

घटना पानीपत के धनसोली गांव की है. नशे में धुत पति ने लोहे के फावड़े से अपनी पत्नी के चेहरे और गले पर आधा दर्जन बार हमला करके उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर डीएसपी प्रदीप, एसएचओ जगजीत समेत एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची.

मृतक बबीता के भाई कुलदीप ने बताया आरोपी मेजर सिंह शराब पीने का आदी था. हत्या वाले दिन भी वह शराब पीता रहा. सोमवार शाम को बबीता के साथ झगड़ा भी हुआ. बबीता देवी उसे रोज शराब पीने से रोकती रहती थी.

आरोपी मेजर सिंह रात भर शराब पीता रहा और रात के करीब 2:00 बजे घर में रखे लोहे के फावड़े के साथ अपनी पत्नी बबीता की चारपाई के पास पहुंचा जो सो रही थी. नशे में धुत मेजर सिंह ने एक के बाद एक बबीता के गले और चेहरे पर आधा दर्जन बार हमला किया.

बबीता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, इसके बाद आरोपी लाश से दो कदम की दूरी पर बैठकर रात भर शराब पीता रहा. उसके बाद आरोपी मेजर ने अपने बेटे प्रिंस और अपनी मां को जगाया और उन्हें कहा कि मैंने बबीता का काम तमाम कर दिया है.

45 वर्षीय बबीता की लाश खून से सनी चारपाई पर देख परिवार के होश उड़ गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस के बड़े अधिकारी और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और  आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

सनोली थाना के एसएचओ जगजीत सिंह ने बताया कि महिला के पति ने तेजधार हथियार से हत्या की है. पुलिस ने बेटे की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. (इनपुट - प्रदीप रेधु)


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें