scorecardresearch
 

अवैध संबंध का विरोध पत्नी को पड़ा भारी, पति ने हत्या कर शव को बिजली टावर से लटकाया

बिहार के समस्तीपुर में एक महिला को अपने पति के अवैध संबंधों का विरोध करना भारी पड़ा. पति ने पत्नी की हत्या कर उसके शव को बिजली के टावर से लटका दिया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

X
हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • समस्तीपुर में पति ने की पत्नी की हत्या
  • अवैध संबंध का विरोध करने पर ली जान

बिहार के समस्तीपुर में एक महिला को अपने पति के अवैध संबंध का विरोध करना महंगा पड़ गया. पति ने पत्नी की हत्या कर लाश को बिजली के टावर से लटका दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां बिजली के टावर से एक विवाहिता का शव लटका हुआ मिला था. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. जांच के दौरान यह बात सामने आई कि मृतका आरोपी की पहली पत्नी थी. उसके पति ने दूसरी शादी करने के साथ-साथ कुछ महिलाओं से अवैध संबंध बना रखा था. वह अक्सर इसका विरोध करती थी.

जब भी महिला आरोपी के अवैध संबंध पर सवाल उठाती तो दोनों के बीच कलह शुरू हो जाती थी. इसको लेकर वह हमेशा उसकी पिटाई किया करता था. एक दिन यह बहस ज्यादा तीखी हो गई और आरोपी ने महिला की जान ले ली. आशंका जताई जा रही है कि आरोपी पति ने पहली पत्नी की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए घर से कुछ दूरी पर बिजली के टावर से फंदे से लटका दिया.

ग्रामीणों ने सोमवार सुबह महिला के शव को लटका हुआ देखकर पुलिस को खबर कर दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

बेटे ने दर्ज कराई एफआईआर 

इस मामले में मृतका के पुत्र ने अपने ही पिता के खिलाफ हत्या कर देने की मुसरीघरारी थाना में एफआईआर दर्ज कराई है. बेटे का कहना है कि उसके पिता का दूसरी महिला से अवैध संबंध था. उसकी मां अक्सर विरोध करती थी. इसी कारण से उसके पिता ने मां की हत्या कर बिजली के टावर से शव लटका दिया. मुसरीघरारी के थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि पुत्र ने अपने पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें