scorecardresearch
 

पूर्व पति ने महिला के नए पति को घर में घुसकर मारी गोली

एक शख्स ने पूर्व पत्‍नी के पति को गोली मार दी. घायल शख्स को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती किया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्‍थल से खून के निशान और कारतूस का खोखा मिला. आरोपी को इस मामले में आजीवन कैद की सजा का भी सामना करना पड़ सकता है.

X
पूर्व पत्‍नी के पति पर शख्‍स ने चलाई गोली (प्रतीकात्‍मक फोटो/ गेटी)
पूर्व पत्‍नी के पति पर शख्‍स ने चलाई गोली (प्रतीकात्‍मक फोटो/ गेटी)

एक शख्‍स ने पूर्व पत्‍नी के पति को गोली मार दी. गिरफ्तार होने पर उसने पुलिस के सामने दावा किया कि गोली गलती से चल गई थी. यह मामला दक्षिणी थाईलैंड के चुंपोर्न प्रोविंस में सामने आया. इस मामले में आरोपी को सख्‍त सजा मिल सकती है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि पूर्व पति, महिला के नए पति को प्राइवेट पार्ट में गोली मारी.

10 नवंबर को मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्‍थल पर खून के निशान और कारतूस का खोखा पड़ा मिला था. पीड़ित शख्‍स की पहचान लाओ सोमचाई के तौर पर हुई है. गोली लगने के बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती किया गया था. वहीं जिस शख्‍स ने सोमचाई को गोली मारी उनकी पहचान बूनटर्म आउनक्‍यू के तौर पर हुई है.

आरोपी शख्‍स और पीड़ित, एक दूसरे के पड़ोसी हैं. गोली मारने के बाद बूनटर्म अपने घर चला गया जैसे कि कुछ हुआ ही ना हो. बूनटर्म ने पुलिस को बताया कि सोमचाई उनकी पूर्व पत्‍नी उबोनरैट का पति है. बूनटर्म ने बताया कि उनका तलाक हो गया था. बूनटर्म और उबोनरैट के दो बच्‍चे हैं. उनके ये दो बच्‍चे रिश्‍तेदारों के साथ इसान प्रोविंस के लोई में रहते हैं. बूनटर्म ने भी तलाक के बाद दोबारा शादी कर ली थी.

बूनटर्म ने पुलिस के सामने दावा किया कि वह अपनी बंदूक कार में रखकर स्‍टोर की तरफ जा रहा था, तभी उसने सोमचाई को हेलो किया. इसी दौरान गलती से गोली चल गई जो सीधे सोमचाई को लग गई. यह देख वह वहां से भाग निकला और बंदूक कमरे में जाकर छिपा दी. 

पहले पूछा कहां है, फिर चला दी गोली! 
यह भी कहा जा रहा है कि बूनटर्म ने गोली चलाने से पहले शराब पी थी. उबोनरैट ने बताया कि बूनटर्म उनके कमरे में घुसा और पूछा कि सोमचाई कहां है? इसके बाद बूनटर्म ने गोली मार दी. गोली चलते ही उबोनरैट चिल्‍लाने लगीं और दहशत में आकर कमरे में छिप गईं. उनको डर था कि बूनटर्म उनको भी गोली मार देगा. इसके बाद पड़ोसी मौके पर आए और सोमचाई को अस्‍पताल ले गए. सोमचाई का इलाज जारी है. 

हो सकती है आजीवन कैद
बूनटर्म पर हत्‍या की कोशिश, बिना अनुमति बंदूक रखने, सार्वजनिक जगह पर बंदूक दिखाने जैसे मामलों के तहत केस दर्ज हुआ है. हत्‍या की कोशिश में बूनटर्म को आजीवन कारावास या 15 से 20 साल की कैद की सजा मिल सकती है. वहीं, अवैध तौर पर बंदूक रखने के अपराध में एक से 10 साल तक की कैद और 4500 से 45 लाख रुपये तक का जुर्माना लगाया जा सकता है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें