scorecardresearch
 

कानपुर: दूसरी महिला के साथ छिपकर रहता था पति, अचानक पहुंच गई पत्नी, हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

पहली पत्नी को बिना बताए शिक्षक पति ने दूसरी शादी कर ली. दूसरी पत्नी के साथ अलग शहर में रहना शुरू कर दिया. फिर पहली पत्नी ने पति को दूसरी महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ा और इसकी वीडियो भी वायरल कर दी. अब पुलिस ने आरोपी पति पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

X
महिला ने पति को दूसरी औरत के साथ पकड़ा
महिला ने पति को दूसरी औरत के साथ पकड़ा

महिला ने अपने पति को दूसरी औरत के साथ रंगे हाथों पकड़ा और उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पेशे से शिक्षक आरोपी पति ने पहली पत्नी को बिना बताए दूसरी शादी कर ली और दोनों पत्नियों से साथ अलग-अलग घरों में रहता था. महिला को जैसे ही अपने पति की दूसरी शादी का पता चलो तो उसने उसे रंगे हाथों पकड़ने के लिए प्लान बनाया. पत्नी की शिकायत पर शिक्षक पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, कानपुर देहात में प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक महिला को जानकारी लगी थी कि उसका पति किसी और महिला के साथ तुलसीपुर कस्बे में रहता है. महिला का पति भी पेशे से शिक्षक है और बलरामपुर जनपद में एक स्कूल में उसकी नियुक्ति है. महिला अपने पति को रंगे हाथ पकड़ना चाहती थी. करीब एक हफ्ते पहले महिला अपने भाइयों के साथ तुलसीपुर कस्बे पहुंची और जहां पति दूसरी महिला के साथ रहता था उस घर में आ धमकी. 

कमरे में आरोपी शिक्षक पति दूसरी महिला के साथ मौजूद था. पूछने पर उसने दूसरी महिला को अपनी पत्नी बताया. आरोपी पति भागने की कोशिश कर रहा था लेकिन भागने में सफल नहीं हो सका. महिला ने अपने पति और उसकी दूसरी पत्नी को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए उनसे शादी का सबूत मांगा.  इस घटना का वीडियो भी बनाया गया जो अब वायरल हो चुका है. 

बाद में पति के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए भी महिला को बहुत परेशान होना पड़ा. पुलिस उसकी शिकायत दर्ज नहीं कर रही थी. फिर महिला ने बलरामपुर एसपी को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई. एसपी के आदेश के बाद आरोपी शिक्षक पति पर तुलसीपुर थाने में दहेज उत्पीड़न समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस क्षेत्राधिकारी कुँवर प्रभात सिंह का कहना है कि, आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है. मामले में सबूत इकठ्ठा किए जा रहे हैं. जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें