scorecardresearch
 

कासगंज के फैमिली कोर्ट में आपस में भिड़ीं महिला वकील, सामने आया Video

उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में दो महिला अधिवक्ताओं की जमकर मारपीट हुई. फैमिली कोर्ट में दो महिलाओं की आपस में गुत्थम-गुत्था होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामले में कासगंज की महिला अधिवक्ता की तहरीर पर अलीगढ़ की महिला अधिवक्ता और उनके सात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

X
योग्यता सक्सेना ने कासगंज कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की.
योग्यता सक्सेना ने कासगंज कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की.

उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में दो महिला अधिवक्ताओं की जमकर मारपीट हुई. फैमिली कोर्ट में दो महिलाओं की आपस में गुत्थम-गुत्था होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामले में कासगंज की महिला अधिवक्ता की तहरीर पर अलीगढ़ की महिला अधिवक्ता और उनके सात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वीडियो एक दिन पुराना बताया जा रहा है.

काले कोर्ट वाली दो महिलाओं को आपस में लड़ते देखकर हर कोई हैरान रह गया. घटना जिला सत्र न्यायालय के फैमिली कोर्ट के बाहर हुई. यहां दो अधिवक्ता अपने मुवक्किलों की पैरवी करने को लेकर आपस में भिड़ गईं और जमकर एक दूसरी की पिटाई की. 

वहां मौजूद अधिवक्ता ये नजारा अपने अपने मोबाइल में कैद करते रहे. बाद में पहुंची महिला कांस्टेबल बीच-बचाव को आगे आ गई. मगर, महिला वकील मानने को तैयार नहीं थीं. काफी देर तक दोनों जमकर एक दूसरे के साथ हाथा-पाई करती रहीं.

पैरवी के दौरान हो गया झगड़ा 

मारपीट करने वाली महिला अधिवक्ताओं की पहचान कासगंज की योग्यता सक्सेना और अलीगढ की सुनीता कौशिक के रूप में हुई है. योग्यता सक्सेना कासगंज की पारूल सक्सेना और सुनीता कौशिक चंदौसी के राहुल बौस के मामले की पैरवी के लिए आईं थीं. 

राहुल बोस और पारूल सक्सेना पति-पत्नी हैं, जिनकी कोर्ट में तारीख थी. इसी बीच दोनो में महिला वकीलों में मामूली कहासुनी को लेकर विवाद हो गया. बात हाथ से निकल गई और दोनों के बीच जमकर लात घूंसे और चुटिया पकड़ा-पकड़ी होने लगी. मामला अदालत का होने की वजह तमाम लोग इकट्ठा हो गए. उन्होंने घटना का वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है. 

अलीगढ़ की वकील और उसके मुवक्किल पर केस दर्ज 

योग्यता सक्सेना ने कासगंज कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की. उनकी तहरीर पर अलीगढ़ की महिला वकील सुनीता कौशिक, राहुल बोस, किशोर कुमार बोस, तारक नाथ खोखन बोस, शुभम कुमार के खिलाफ धारा 147/ 323/ 504 /506 में केस दर्ज किया गया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें