scorecardresearch
 

Kanpur: बीजेपी की महिला नेता प्रेम लता तिवारी ने दी सीओ दफ्तर के बाहर सुसाइड की धमकी, जानें पूरा मामला

बीजेपी की महिला नेता प्रेम लता तिवारी और इलाके के सीओ के बीच हुआ विवाद सोशल मीडिया से लेकर शहर के आम लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. प्रेम लता तिवारी का सोमवार को डंडा लेकर एक प्लाट पर कब्जा करने पहुंची इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रेम लता ने इसका आरोप सीओ पर लगाया है.

X
BJP नेता प्रेम लता तिवारी और CO तेज बहादुर सिंह
BJP नेता प्रेम लता तिवारी और CO तेज बहादुर सिंह

कानपुर में बीजेपी की महिला नेता प्रेम लता तिवारी और इलाके के सीओ के बीच हुआ विवाद सोशल मीडिया से लेकर शहर के आम लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. महिला बीजेपी नेता ने सीओ पर प्रताड़ना का आरोप लगाकर उनके ऑफिस के बाहर सुसाइड करने की धमकी दी है. अब इस मामले में एसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं. बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता ने एक साल पहले सीओ के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया था.  

श्याम नगर बीजेपी मंडल की अध्यक्ष प्रेम लता तिवारी का सोमवार को डंडा लेकर एक प्लॉट पर कब्जा करने पहुंचीं और जमकर गाली गलौज करने लगीं. प्लॉट मालिक ने इसका वीडियो बनाकर पुलिस में मामला दर्ज करा दिया. पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज की और जांच के आदेश दिए. प्रेम लता तिवारी का डंडा लेकर दबंगई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जामकर वायरल हो रहा है. 

प्रेम लता का कहना है कि इस वीडियो को सीओ तेज बहादुर सिंह ने जानबूझकर वायरल कराया है, क्योंकि उन्होंने उनके बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. जिसके बाद पुलिस ने दोनों के बीच समझौता कर दिया था. प्रेम लता ने सोनू मिश्रा नाम के युवक पर भी छेड़खानी की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी. प्रेम लता ने धमकी दी कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वो सुसाइड कर लेंगीं.  

इस मामले पर एसपी आउटर स्वरूप सिंह का कहना है कि वीडियो के माध्यम से मामला उनके सामने आया है. दोनों के बीच पुराना विवाद है. इस मामले की जांच एडिशनल एसपी को दे दी है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस मामले सीओ घाटमपुर तेज बहादुर सिंह की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें