scorecardresearch
 

मुजफ्फरपुर में डबल मर्डर: उपमुखिया की गोली मारकर हत्या, भीड़ ने हत्यारोपी को पीट-पीटकर मार डाला

मुजफ्फरपुर के पारू प्रखंड में उपमुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने आरोपी को पकड़कर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

बिहार के मुजफ्फरपुर में बेलगाम कानून व्यवस्था की तस्वीर सामने आई है, जहां पारू प्रखंड में एक उपमुखिया के गोली मारकर हत्या कर दी गई. उसके बाद आक्रोशित भीड़ ने हत्यारोपी को पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. इलाके में व्याप्त तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

घटना पारू थाना क्षेत्र के बसंतपुर चौक की है. जानकारी के मुताबिक, मालाही पंचायत के उप मुखिया पंकज कुमार साहनी की गांव के ही गौरव कुमार ने गोली मारकर हत्या कर डाली. हत्या से गुस्साई भीड़ ने गौरव को धर दबोचा और उसे इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. साथ ही घटनास्थल से पिस्टल भी बरामद की, जिससे गौरव ने फायरिंग की थी. बताया जा रहा है कि मामला आपसी रंजिश का था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामले की हर एंगल से की जा रही जांच
सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया है. फिर भी हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है. दोनों तरफ से अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

पटना सिटी में डबल मर्डर
इससे पहले पटना सिटी के बाईपास थाना इलाके के अगमकुआ और बाईपास थाना के बॉर्डर पर दो गुटों में वर्चस्व की लड़ाई में डबल मर्डर की खबर सामने आई थी. मृतक की पहचान दादरमंडी के रहने वाले चन्दन कुमार और अगमकुआ थाना के छोटी पहाड़ी के रहने वाले अभिनन्दन उर्फ़ गोलू के रूप में हुई. परिजनों के अनुसार, '6 सितंबर को किसी का फोन आया था, जिसके बाद गोलू अपने घर से स्कूटी पर निकला, वो जमीन की खरीद बिक्री का काम करता था, वहीं चन्दन ऑटो पार्ट्स के दुकान में काम करता था. दोनों दोस्त थे.' पुलिस का कहना है कि जमीन की खरीद-बिक्री में पैसे की लेनदेन में हुई गड़बड़ी के कारण यह घटना हुई है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पहले दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. उसके बाद कई राउंड गोली चली, जिसमें दोनों घायल हो गए. गोलू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि, चन्दन कुमार ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें