scorecardresearch
 

कटहल खराब निकला तो सब्जीवाले की हत्या, रेहड़ी पर रखे लाइट के स्टैंड से किया वार

Ghaziabad: पुलिस ने सब्जी विक्रेता के बेटे किस शिकायत पर कवि नगर थाने में एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि ग्राहक घर से लौटकर सब्जी वाले के पास आया था. उसी दौरान दोनों के बीच झगड़ा हो गया.

X
(प्रतीकात्मक तस्वीर) (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गाजियाबाद के बापूधाम का मामला
  • सब्जी खराब निकलने पर मर्डर

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सब्जी खराब निकलने पर सब्जी वाले की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने सब्जी विक्रेता के बेटे की शिकायत पर कवि नगर थाने में एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.  

कवि नगर थाना इलाके के बापू धाम स्थित मोरटा गांव में अनिल कुमार (38) सब्जी की रेहड़ी लगाते थे. 23 जून की शाम एक शख्स अनिल से कटहल खरीद कर ले गया था. थोड़ी देर के बाद वही शख्स वापस आया और उसने कटहल खराब होने की बात कही. दोनों के बीच बहस हुई और झगड़ा शुरू हो गया. फिर अचानक से ग्राहक ने रेहड़ी पर रखी एलईडी लाइट का स्टैंड उठाया और सब्जी विक्रेता में दे मारा. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जुटे और फिर घायल को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज है. आरोपी की पहचान हो चुकी है और फिलहाल वह पुलिस गिरफ्त से बाहर है. गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में भी यही बात आई है कि सब्जी खराब निकलने की वजह से झगड़ा हुआ. पुलिस को फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें