scorecardresearch
 

यूपीः बाहुबली विधायक विजय मिश्रा समेत 3 लोगों के खिलाफ रेप का केस दर्ज

उत्तर प्रदेश से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा समेत तीन लोगों के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है. आरोप लगाने वाली लड़की के मुताबिक साल 2014 में विजय मिश्रा की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में पहली बार उसने शारीरिक शोषण किया.

निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा (फाइल फोटोः फेसबुक) निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा (फाइल फोटोः फेसबुक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विजय मिश्रा के खिलाफ रेप का केस
  • ज्ञानपुर से निर्दलीय विधायक हैं मिश्रा
  • तीन लोगों पर रेप का मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की ज्ञानपुर सीट से निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है. भदोही के गोपीगंज थाने में विजय मिश्रा समेत तीन लोगों पर रेप का मामला दर्ज किया गया है. साथ ही पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया गया है कि साल 2014 से विजय मिश्रा उसका शारीरिक शोषण कर रहा था.

उत्तर प्रदेश से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा समेत तीन लोगों के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है. आरोप लगाने वाली लड़की के मुताबिक साल 2014 में विजय मिश्रा की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में पहली बार उसका शारीरिक शोषण हुआ. इसके बाद वो बुलाकर शोषण करने के साथ ही फोन पर भी अश्लील बातें करता था. इसके अलावा किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देता था.

विजय मिश्रा के अलावा विष्णु मिश्रा और विकास मिश्रा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है. वहीं एफआईआर में पीड़िता लड़की ने कहा है, 'साल 2014 में विजय मिश्रा ने अपने यहां गायन का कार्यक्रम कराने के लिए बुलाया था. जब कार्यक्रम के लिए मैं पहुंची और अंदर कपड़े बदल रही थी, उसी वक्त विजय मिश्रा कमरे में आ गए और मुझे डरा धमकाकर मेरा शारीरिक यौन शोषण किया.'

देखें: आजतक LIVE TV

पीड़िता ने बताया, 'इसके बाद मुझे जान से मरवा देने की धमकी भी दी गई. इसके बाद नौकरी के बहाने से 2015 में इलाहाबाद अल्लापुर बुलाया और वहां भी मेरा शारीरिक शोषण किया. मेरा वीडियो क्लिप भी उसने रखा हुआ है. वहीं विजय मिश्रा के बड़े-बड़े अपराधों से संबंध होने के कारण वो डर के मारे किसी को कुछ नहीं बता सकी.'

एमपी से किया था गिरफ्तार

बता दें कि बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पहले से ही प्रशासन की नजरों में है. रेप का केस दर्ज होने से पहले विधायक के खिलाफ मकान और कंपनी पर कब्जा करने समेत कई अन्य मामले भी दर्ज हैं. इस साल अगस्त के महीने में विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश के आगर मालवा से गिरफ्तारी किया गया था.

(इनपुट- अभिषेक मिश्रा और दीनेश)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें