scorecardresearch
 

UP: बड़े भाई से प्यार करती थी लड़की, छोटे भाई को थी जलन, युवती को जिंदा जलाकर मार डाला

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में जिंदा जलाई गई युवती (Girl Burnt Alive) की इलाज के दौरान मौत (Death) हो गई.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का मामला
  • कल जलाई गई लड़की की आज मौत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में जिंदा जलाई गई युवती (Girl Burn Alive) की इलाज के दौरान मौत (Death) हो गई. उसका दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. कल पानी के बहाने घर बुलाकर दबंग पड़ोसी ने पीड़िता पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी.

इस बीच बुलंदशहर पुलिस का दावा है कि बड़े भाई से प्रेम संबंध रखने से खफा आरोपी ने घटना को अंजाम दिया था. खुर्जा कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने फोन पर युवती की मौत की पुष्टि की. खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव मुंडाखेड़ा में कल वारदात को अंजाम दिया गया था.

युवती के परिजनों का कहना है कि दबंग युवक ने घर में गोबर डालने के लिए बुलाया था, उसके बाद युवती की चीख-पुकार की आवाज सुनी तो वह लोग दौड़े लेकिन तब तक आरोपी भाग चुका था. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी और गंभीर अवस्था में घायल झुलसी युवती को अस्पताल में भर्ती कराया था.

पुलिस ने जब युवती को एडमिट कराया था, तब वह 30- 40 फीसदी तक झुलस गई थी. पुलिस ने कहा था कि युवती का अपने पड़ोस के लड़के से प्रेम प्रसंग था, उसका छोटा भाई इस प्रेम प्रसंग से नाराज था और वह बार-बार दोनों के प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा था और विरोध करता था, आज उसने युवती को किसी बहाने बुलाया और पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया.

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. इस बीच युवती की मौत हो गई है. इसके बाद पुलिस ने हत्या की भी धारा एफआईआर में जोड़ दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें