scorecardresearch
 

Lucknow: सपा विधायक के सरकारी आवास में टोंटी तोड़ी और गद्दे फाड़े, ताला भी टूटा मिला

UP News: सरकारी आवास का ताला तोड़कर, किचन और बाथरूम की सारी टोंटियां तोड़ने को समाजवादी पार्टी के विधायक आरके वर्मा ने कोई बड़ी साजिश बताया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

X
विधायक आवास में हुई तोड़फोड़. विधायक आवास में हुई तोड़फोड़.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रानीगंज विधानसभा से विधायक है RK वर्मा
  • प्रतापगढ़ जनपद में आती है रानीगंज सीट

लखनऊ में समाजवादी पार्टी के विधायक  आरके वर्मा ने अपने सरकारी आवास से टोंटी चोरी होने का आरोप लगाया है. इसकी जानकारी नजदीकी गौतम पल्ली थाने में दी गई है. पुलिस का कहना है कि टोंटी चोरी नहीं हुई, घर के अंदर ही पड़ी हुई है. घर में सेनेट्री के सामान की तोड़फोड़ की गई है. इस मामले के मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. 

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ में समाजवादी पार्टी के विधायक आरके वर्मा का सरकारी आवास गौतम पल्ली थाना इलाके की राजकीय गुलिस्ता कॉलोनी में है. उन्होंने अज्ञात लोगों पर अपने घर की किचन और बाथरूम में पानी का पाइप और टोंटी चुरा ले जाने और तोड़फोड़ का आरोप लगाया है.

विधायक की तहरीर पर पुलिस ने मौके का मुआयना किया और जांच पड़ताल की गई. पुलिस के मुताबिक, टोंटी मौके पर बरामद हुई हैं. राज्य संपत्ति विभाग भी इस पूरे मामले को देख रहा है.

एडीसीबी पूर्वी जोन राघवेंद्र मिश्रा के मुताबिक, टोंटी को तोड़ा गया है. घर में घुसकर गेट का ताला हटाया गया है. हालांकि, किसी प्रकार की कोई चोरी नहीं हुई है. न ही कोई लूट हुई, लेकिन कई चीजों को नुकसान पहुंचाया गया है. राज्य संपत्ति विभाग से भी जानकारी निकाली की जा रही है. जांच के बाद पता चल जाएगा कि आखिर तोड़फोड़ की क्या वजह है और इसके पीछे कौन है?  

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें