scorecardresearch
 

UP: दरोगा को बीच सड़क पर मारी गाड़ी ने टक्कर, मौके पर मौत, सिपाही के साथ गश्त पर निकले थे

UP Police: दरोगा पवन सिंह जलालाबाद के कस्बा इंचार्ज थे. हमराही मनोज सैनी के साथ गश्त पर निकले थे. शाहजहांपुर में अज्ञात वाहन ने देर रात गश्त पर निकले दरोगा और सिपाही को टक्कर मार दी. हादसे में दरोगा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि सिपाही की हालत गंभीर बनी हुई है.

X
हादसे में दरोगा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में दरोगा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • देर रात को गश्त पर निकले थे दरोगा
  • अज्ञात वाहन ने मार दी टक्कर
  • पुलिस वाहन की तलाश में जुटी

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में अज्ञात वाहन ने देर रात को गश्त पर निकले दरोगा और सिपाही को टक्कर मार दी. हादसे में दरोगा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि सिपाही की हालत नाजुक बनी हुई है. फिलहाल पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है. 

दरअसल, जलालाबाद कस्बे के इंचार्ज पवन सिंह अपने हमराही मनोज सैनी के साथ बाइक पर रात्रि गश्त पर निकले हुए थे. इसी बीच नगरिया मोड़ पार करते वक्त अज्ञात वाहन ने सब-इंस्पेक्टर की बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में कस्बा इंचार्ज पवन सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बाइक पर बैठे हमराही मनोज सैनी गंदगी रूप से घायल हो गए.

आसपास मौजूद लोगों ने आनन-फानन में दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने दरोगा पवन सिंह को मृत घोषित कर दिया. हादसे में घायल मनोज सैनी की हालत नाजुक बनी हुई है. घायल मनोज सैनी का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है.

पुलिस का कहना है कि दरोगा और सिपाही को टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है. सब इंस्पेक्टर की मौत की खबर मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मेडिकल कॉलेज पहुंचे जहां उन्होंने घायल सिपाही का हाल जाना. फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

एसपी एस. आनंद का कहना है कि दरोगा और सिपाही को टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है. सब-इंस्पेक्टर की मौत की खबर मिलते ही मेडिकल कॉलेज पहुंच घायल सिपाही का हाल जाना. पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें