scorecardresearch
 

नोएडाः मशहूर कंपनी के नाम पर बनाते थे नकली मिक्सर ग्राइंडर, एक आरोपी गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने नकली प्रेस्टीज और वी-गार्ड मार्का के मिक्सर ग्राइंडर बनाकर बेचने वाले शातिर आरोपी को पकड़ा है. जिसकी पहचान प्रदीप कपाही के रूप में की गई है. वह दिल्ली विकासपुरी इलाके का रहने वाला है.

नोएडा पुलिस ने आरोपी प्रदीप को सेक्टर 22 से गिरफ्तार किया है नोएडा पुलिस ने आरोपी प्रदीप को सेक्टर 22 से गिरफ्तार किया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस को मिली थी नकली सामान बेचे जाने की शिकायत
  • पुलिस ने सेक्टर 22 से की आरोपी प्रदीप की गिरफ्तारी
  • नकली मार्का मिक्सर ग्राइंडर और कार बरामद

उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने मशहूर कंपनियों के नाम से फेक मिक्सर ग्राइंडर बनाकर बेचने वाले एक शातिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के कब्जे से वी-गार्ड और प्रेस्टीज जैसे मार्का के 60 नकली मिक्सर ग्राइंडर और एक क्रेटा कार बरामद की गई है.

मामला नोएडा के सेक्टर 24 थाने का है. जहां से पुलिस ने नकली प्रेस्टीज और वी-गार्ड मार्का के मिक्सर ग्राइंडर बनाकर बेचने वाले शातिर आरोपी को पकड़ा है. जिसकी पहचान प्रदीप कपाही के रूप में की गई है. वह दिल्ली विकासपुरी इलाके का रहने वाला है. 

ज़रूर पढ़ें-- फोटोशूट कराने होटल पहुंची नाबालिग मॉडल, गैंगरेप की कोशिश

पुलिस ने प्रदीप को नोएडा के सेक्टर 22 से गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से वी मार्का वाले 30 मिक्सर ग्राइंडर मय 30-30 छोटे और बडे जार, गत्ते के डिब्बे और प्रेस्टीज मार्का 30 मिक्सर ग्राइंडर मय 30-30 छोटे-बडे जार, 30 खाली गत्ते के डिब्बे और दिल्ली में रजिस्टर्ड एक क्रेटा कार बरामद की गई है.

ज़रूर सुनें-- सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद बीमा कंपनी मुआवज़ा देने से नहीं बच सकता

इस संबंघ में थाना सेक्टर 24 नोएडा पुलिस को आर.के. एसोसिएट से जुड़े कानूनी सलाहकार दिलीप कुमार ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उनके ब्रांड के नकली मिक्सर ग्राइंडर बाजार में अवैध तरीके से बेचे जा रहे हैं. इस शिकायत के बाद पुलिस ने माामले की छानबीन शुरू की तो सारा मामला खुल गया और आरोपी प्रदीप पकड़ा गया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें