scorecardresearch
 

मुजफ्फरनगर: ट्रैफिक पुलिस ने सीज किया ट्रक, ड्राइवर की दो पत्नियों ने एक साथ कर ली खुदकुशी

पति जावेद ने बताया कि मेरी गाड़ी पकड़ी गई थी जिसका लगभग 70 हजार रुपए का चालान हुआ था, उसमें 12000 तो मैंने जमा करा दिए थे, कुछ पैसे हो नहीं पा रहे थे, जिसके चलते मैं गुस्से में अपनी पत्नियों के सामने कह बैठा कि ऐसी जिंदगी से बेहतर है कि मैं मर जाऊं, उससे पहले मेरी दोनों पत्नियों ने जान दे दी.

X
घर पर मातम का माहौल है
घर पर मातम का माहौल है

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रविवार को एक शख्स की दो पत्नियों ने जान दे दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना गांव की है, जहां जावेद नाम के एक व्यक्ति की दो पत्नी अफ़साना और हिना थी. दोनों ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. पति जावेद की मानें तो काम को लेकर वह खुद आत्महत्या करने वाला था, लेकिन उसकी दोनों पत्नियों ने जहर खाकर जान दे दी.

पीड़ित पति जावेद ने बताया कि दोनों मेरी घरवाली है, उसके मुताबिक गाड़ी पकड़ी गई थी, जिसका लगभग 70 हजार रुपए का चालान हुआ था, उसमें 12000 तो जमा करा दिए थे, कुछ पैसे हो नहीं पा रहे थे, जिसके चलते गुस्से में अपनी पत्नियों के सामने कह बैठा कि ऐसी जिंदगी से बेहतर है कि मैं मर जाऊं, गाड़ी भी छूट नहीं रही है.

जावेद ने कहा कि मेरे से पहले ही इन्होंने जहर खा लिया. एक पत्नी का नाम अफसाना है और एक का नाम हिना. अफसाना से शादी को 15 साल हो गए हैं और हिना से शादी को 4 साल हुए हैं. जावेद ने कहा कि सुबह 8:00 बजे के बाद इन्होंने जहर खाया, जावेद के मुताबिक वह कैंटर गाड़ी चलाता है.

वहीं इस मामले में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने कहा कि अभी तक की जानकारी में सामने आई कि जावेद की दोनों पत्नियों के बीच घरेलू विवाद चल रहा था, जिस वजह से इन लोगों ने जहर खा लिया था, पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें