scorecardresearch
 

Kanpur: एक साथ बैठकर शराब पी रहे दोस्त ने पत्नी पर कर दिया आपत्तिजनक कमेंट तो गोली से उड़ाया

एक साथ बैठकर शराब पी रहे अपने दोस्त को युवक ने गुस्से में आकर गोली से उड़ा दिया. आरोपी का कहना है कि उसके दोस्त ने उसकी पत्नी को लेकर आपत्तिजनक कमेंट (Objectionable comment) कर दिया था. इस बात को लेकर पहले भी दोनों के बीच विवाद हो चुका था.

X
पत्नी पर कर दिया आपत्तिजनक कमेंट तो गोली से उड़ाया.   (Symbolic image) पत्नी पर कर दिया आपत्तिजनक कमेंट तो गोली से उड़ाया. (Symbolic image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हत्या कर भाग रहा था आरोपी, लोगों ने पकड़ा
  • देर रात दोनों साथ बैठकर पी रहे थे शराब

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur Uttar Pradesh) में साथ बैठकर खाना खा रहे दोस्त ने अपने दोस्त की पत्नी को लेकर आपत्तिजनक कमेंट कर दिया तो नाराज युवक ने जिगरी दोस्त को मौके पर ही गोली से उड़ा दिया. इस घटना के बाद भैरव घाट इलाके में हड़कंप मच गया. अचानक गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए.

आरोपी युवक हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद मौके से भाग रहा था. लोगों ने उसे पकड़ लिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. हत्या की यह वारदात कानपुर के भैरव घाट इलाके की है. गिरफ्तार आरोपी का नाम विपिन निगम है, जो अपने मित्र सुनील सिंह के साथ देर रात भैरव घाट में शराब पीने गया था. वहां पहले दोनों ने शराब पी. इसके बाद पत्नी पर कमेंट होने पर आरोपी विपिन निगम ने तमंचे से सुनील को गोली मार दी.

देर रात दोनों साथ बैठकर पी रहे थे शराब

पुलिस को पूछताछ में आरोपी ने बताया कि सुनील ने उनकी पत्नी के विषय में आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं. इसको लेकर पूर्व में भी कई बार दोनों के बीच विवाद हो चुका था. देर रात भी दोनों साथ में शराब पी रहे थे, तभी सुनील ने फिर आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिस पर तमंचे से विपिन ने गोली मार दी. 

एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडे ने बताया कि एक युवक द्वारा दोस्त की हत्या का मामला सामने आया है. लोगों की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के पास से पुलिस ने तमंचा भी बरामद कर लिया है. मामले में कार्रवाई की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें