scorecardresearch
 

UP: बाजार में छेड़ रहा था युवक, फिर युवती ने 22 सेकंड में मारी 38 चप्पलें, Video

युवक ने युवती के साथ छेड़खानी कर दी. इसके बाद युवती ने हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर शराब के नशे में धुत छेड़खानी करने वाले युवक को पकड़ लिया और उसके ऊपर 22 सेकंड में तीन दर्जन से अधिक बार चप्पलें बरसा दी. युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

X
युवक की पिटाई करती युवती
युवक की पिटाई करती युवती

जालौन में एक युवक को युवती से छेड़खानी करना भारी पड़ गया. युवती ने हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर शराब के नशे में धुत छेड़खानी करने वाले युवक को पकड़ लिया और उसके ऊपर 22 सेकंड में तीन दर्जन से अधिक बार चप्पलें बरसा दी. युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और युवक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की. पिटाई का वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है. घटना कोंच कोतवाली क्षेत्र की है. बताया गया है कि 2 दिन पहले एक युवती बाजार जा रही थी, तभी शराब के नशे में धुत कोंच नगर के रहने वाले इदरीश ने युवती से अभद्रता कर दी.

इसके बाद युवती ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को बुला लिया, जिस पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उस युवक को पकड़ लिया. साथ ही युवती से नशे में धुत युवक की चप्पलों से पिटाई कर दी. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो 25 सेकंड का है मगर 21 सेकंड में युवती ने दोनों हाथों से 38 बार चप्पल से उस युवक की पिटाई की.

यहां देखिए वीडियो-

फिलहाल पुलिस युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सबंधित धाराओं में मुकदमा लिखकर की कार्रवाई की. इस मामले में एसपी जालौन रविकुमार ने बताया कि वायरल वीडियो 2 दिन पुराना है, उसी दौरान पुलिस को सूचना दी गई थी, तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें