scorecardresearch
 

गाजियाबादः मंदिर में टूटी मिली मूर्तियां, अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

कनावनी स्थित एक शिव मंदिर में लगी दो मूर्तियों को खंडित कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया. हालांकि यह पूरा मामला बुधवार की सुबह पुजारी के संज्ञान में आया. इसके बाद इलाके के लोगों को जानकारी मिली तो बड़ी संख्या में लोग मंदिर पर पहुंच गए.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कनावनी में स्थित है शिव मंदिर
  • मंगलवार की रात हुई घटना
  • पुलिस जांच में जुटी

गाजियाबाद में कुछ असामाजिक तत्वों ने एक मंदिर में मूर्तियों को खंडित कर माहौल खराब करने की कोशिश की. लेकिन मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और अब आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द ही कानून की गिरफ्त में होंगे.

मामला थाना इंदिरापुरम इलाके का है. जहां कनावनी स्थित एक शिव मंदिर में लगी दो मूर्तियों को खंडित कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया. हालांकि यह पूरा मामला बुधवार की सुबह पुजारी के संज्ञान में आया. इसके बाद इलाके के लोगों को जानकारी मिली तो बड़ी संख्या में लोग मंदिर पर पहुंच गए. 

लोगों का कहना है कि इस तरह का कृत्य कर कुछ असामाजिक तत्वों ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कार्य किया है. ऐसे लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. मामले की शिकायत लेकर स्थानीय लोग और हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता इंदिरापुरम थाने पहुंचे. जहां पुजारी की तहरीर पर पुलिस ने देर शाम मामला दर्ज कर लिया. अब आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

ज़रूर पढ़ें-- फोटोशूट कराने होटल पहुंची नाबालिग मॉडल, गैंगरेप की कोशिश

पुजारी ने बताया कि वह शिव मंदिर में पिछले काफी समय से पूजा अर्चना करते हैं. मंगलवार की देर रात वह नोएडा में अपने घर चले गए थे. जब बुधवार की सुबह वह मंदिर पहुंचे तो उन्होंने मूतियों को खंडित पाया. तब वे स्थानीय लोगों के साथ थाने गए और शिकायत दर्ज कराई.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें