scorecardresearch
 

UP: पुलिस को चकमा दे रहा सट्टा माफिया अरेस्ट, 28 लाख कैश बरामद, अब जब्त होगी करोड़ों की संपत्ति

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले (UP Farrukhabad) में पुलिस ने सट्टा माफिया को गिरफ्तार किया है. आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस ने मौके से 28 लाख रुपये से अधिक की नगदी बरामद की. पुलिस का कहना है कि आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी व बरामद कैश. (Photo: Aajtak)
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी व बरामद कैश. (Photo: Aajtak)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस की छापेमारी में फर्रुखाबाद का बड़ा सट्टा माफिया गिरफ्तार
  • सट्टा माफिया पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करेगी पुलिस

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद (UP Farrukhabad) में फरार चल रहे सट्टा माफिया को पुलिस ने गिरफ्तार ने अरेस्ट कर लिया है. सट्टा माफिया हसनैन शहर में सट्टे और जुए के अवैध कारोबार को अंजाम दे रहा था. पुलिस ने सट्टा माफिया हसनैन के साथ उसके दो साथियों राजू उर्फ इरशाद और वकास को भी गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने गुरुवार रात सूचना के आधार पर शहर के गढ़ी मोहल्ले में छापेमारी की. इस दौरान सट्टा माफिया हसनैन को दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से 28 लाख 70 हजार रुपये नगद व मोबाइल के साथ सट्टा पर्ची बरामद की. सट्टा माफिया के दूसरे फरार साथियों की भी तलाश की जा रही है.

बता दें कि जिले सट्टा और जुआ को लेकर लगातार पुलिस के पास शिकायतें आ रही थीं. पुलिस अधीक्षक अशोक मीणा ने बताया कि सट्टा माफिया के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी. अवैध रूप से अर्जित की गई करोड़ों की संपत्ति को भी सीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: NSE Co-Location Scam: तो क्या 'योगी' के इशारे पर NSE में क्रिकेट की तरह सट्टा चला रही थीं चित्रा सुब्रमण्यम?

अशोक मीणा ने बताया कि शहर के निवासी हसनैन और उसके दो साथी राजू उर्फ इरशाद व वकास को सट्टा पर्ची के साथ पकड़ा गया है. उसके पास से 28 लाख 70 हजार की नगदी भी मिली. इनके दस साथी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. ये लोग अवैध रूप से सट्टा, जुआ व आईपीएल सट्टा का कारोबार करते हैं. पुलिस को इनकी तलाश थी. गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें