scorecardresearch
 

UP: शादी में खाने को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे, खूब चलीं तलवारें

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले (UP Bijnor) में एक शादी समारोह (Wedding) में खाने की प्लेट (Food Plate) को लेकर विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों में लाठी-डंडे और तलवारें चलने लगीं.

X
गांव के दो पक्ष भिड़े, जमकर चले लाठी-डंडे और तलवार. (Photo: Video Grab) गांव के दो पक्ष भिड़े, जमकर चले लाठी-डंडे और तलवार. (Photo: Video Grab)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घटना का वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज
  • पुलिस ने गांव के 4 लोगों को हिरासत में लिया

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले (UP Bijnor) में एक शादी समारोह (Wedding Function) में खाने (Food Plate) को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे और तलवारें चलने लगीं. एक दूसरे पर हमला करने की घटना का वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है. इस घटना में बलवा करने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई हैं.

जानकारी के अनुसार, मंडावली के गांव जटपुरा बोंडा में सरफराज के यहां बेटी शादी थी. इसमें भोजन कार्यक्रम चल रहा था, तभी खाने की प्लेट को लेकर गांव के ही 2 गुट आपस में भिड़ गए. इसमें दोनों पक्षों में आधे घंटे तक जमकर लाठी-डंडे और तलवारें चलीं. दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर जमकर हमला किया. इस दौरान गांव में भगदड़ का माहौल बना रहा.

यह भी पढ़ें: UP: दहेज नहीं मिलने पर दूल्हे ने शादी से किया इनकार, जमकर मारपीट, लौट गई बारात

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बलवा की धाराओं में केस दर्ज करते हुए चार लोगों को हिरासत में लिया है. अन्य आरोपियों की वीडियो के आधार पर पहचान की जा रही है और उन्हें पकड़ने के लिए दो टीमों का गठन किया गया है.

बिजनौर के पुलिस अधीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि मंडावली के जटपुरा बोंडा गांव में एक बारात में खाने को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में विवाद हो गया, जिसमें लाठी-डंडे चले. बलवा करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. अन्य लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें