scorecardresearch
 

पिथौरागढ़ में सनसनीखेज वारदात, मामा ने काट दी 2 साल के मासूम भांजे की गर्दन

पिथौरागढ़ में एक दर्दनाक घटना सामने आई, जहां एक शख्स ने अपने 2 साल के मासूम भांजे की गर्दन काट डाली. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने इस घटना को अंजाम क्यों दिया इसका खुलासा अबतक नहीं हो पाया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी से सख्ती के साथ पूछताछ की जा रही है.

X
मामा ने किया 2 साल के सगे भांजे का कत्ल (फाइल- फोटो)
मामा ने किया 2 साल के सगे भांजे का कत्ल (फाइल- फोटो)

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां नेपाल से आए एक शख्स ने अपने दो साल के सगे भांजे वंश को मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान मासूम के दादा अपने पोते को बचाने की कोशिश की. लेकिन  सिरफिर मामा ने उन पर भी जानलेवा हमला किया. जिसमें वो बुरी तरह से जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि मृतक बच्चे की मां ने खुद को कमरे में बंदकर बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई. 

यह घटना धारचूला के गांव गरगुवा की है. महिला अपने बच्चे की धूप में मालिश कर रही थी, अचानक उसका भाई आया और तेज धारदार हथियार से अपने भांजे की गर्दन काट डाली. यह देख महिला जोर-जोर से चीखने लगी. इस दौरान घर पर मौजूद बुजुर्ग ने अपने पोते को बचाने की कोशिश की लेकिन उनके हाथ की दो उंगलियां काट दी. घटना के समय मासूम बच्चे का पिता रमेश सिंह कुंवर जानवरों को चराने जंगल गया था. 

बुजुर्ग को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया
बुजुर्ग को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया

 

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने इस घटना को अंजाम क्यों दिया. घायल दादा को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र धारचूला में प्राथमिक उपचार के बाद हालात गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है. 

इस मामले पर थाना प्रभारी कुंवर सिंह रावत का कहना है कि युवक ने तेज धारदार हथियार से अपने भांजे का कत्ल किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. वहीं इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में मामत पसरा हुआ है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें