scorecardresearch
 

दिल्ली: जेजे कॉलोनी में ताबड़तोड़ फायरिंग, दो की मौत और एक घायल

पुलिस ने हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया है. आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज चेक की जा रही है. साथ ही पड़ोसियों से भी जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस के मुताबिक फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है.

X
मुंडका थाना क्षेत्र में फायरिंग
मुंडका थाना क्षेत्र में फायरिंग

दिल्ली में फायरिंग की वारदात लगातार सामने आ रही हैं. पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद बेखौफ बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला मुंडका थाना क्षेत्र का है. जहां बक्करवाला स्थित जेजे कॉलोनी क्षेत्र में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि हमलावरों का चेहरे ढके हुए थे. वहीं आसपास मौजदू लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही हमलावर फायरिंग कर फरार हो गए. पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सूचना मिलने पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बदमाशों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया. वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया है. आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज चेक की जा रही है. साथ ही पड़ोसियों से भी जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस के मुताबिक फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है. आपसी रंजिश को लेकर पुलिस परिवारवालों से भी पूछताछ कर रही है.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक मृतक के भाई ने बताया कि पड़ोसियों ने मुझे जानकारी दी कि चेहरा ढककर 2 लोग आए और मेरे भाई व उसके साथ बैठे 2 अन्य बुजुर्गों पर गोलियां चला दीं. पुलिस ने हमें बताया है कि फायरिंग में 2 मारे गए हैं, जिनमें मेरा भाई भी शामिल है. वहीं 1 गंभीर रूप से घायल हुआ है. 
 
फायरिंग में इन लोगों की गई जान

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना बी-582, जे.जे. कॉलोनी बक्करवाला में हुई है. मृतकों में जोगेंडर पुत्र सतीश कुमार (उम्र 40-45 वर्ष) निवासी बी-239 जेजे कॉलोनी बक्करवाला, मंगल (उम्र 60 वर्ष) पुत्र भोला राम निवासी बी-288 जेजे कॉलोनी बक्करवाला शामिल है. वहीं फायरिंग में मोहनलाल पुत्र चंद्रभान निवासी ए-598 जेजे कॉलोनी बक्करवाला घायल हुआ है, जिसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें