scorecardresearch
 

UP: शराबी पिता की धमकी से परेशान 2 बेटियों ने खाया जहर, एक की मौत

UP News: हत्या केस में 15 साल बाद जेल से छूटकर आए पिता से परेशान होकर 2 बेटियों ने जहर खा लिया. एक बेटी की मौत हो गई, जबकि दूसरी बेटी का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है. बेटी का आरोप है कि पिता शराब के नशे में मां और दोनों बहनों के साथ मारपीट करते थे.

X
पिता से परेशान होकर बेटियों ने खाया जहर
पिता से परेशान होकर बेटियों ने खाया जहर

यूपी के बांदा में शराबी पिता की प्रताड़ना से परेशान होकर 2 बेटियों ने जहर खा लिया. इलाज के दौरान एक बेटी की मौत हो गई, जबकि दूसरी की हालत गंभीर है. पुलिस ने आरोपी पिता पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

परिजनों ने पुलिस से शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. आरोपी पिता हाल ही में हत्या के एक केस में करीब 15 साल बाद जेल से छूटकर आया था. वह शराब पीने का आदि है. मामला बबेरू कोतवाली के पड़री गांव का है.

आरोपी की पत्नी रेखा के मुताबिक, "सोमवार देर शाम मेरे पति मुझे मार रहे थे. उसी दौरान बेटियां बचाने के लिए आईं. उन्होंने बेटियों को भी मारना शुरू कर दिया. आए दिन पिता की प्रताड़ना से परेशान होकर दोनों बेटियों ने जहर खा लिया."

कुल्हाड़ी से काटने की दी थी धमकी 
पीड़ित बेटी ने आरोप लगाया, "पिता शराब के नशे में मम्मी और दोनों बहनों के साथ हमेशा मारपीट करते थे. यहां तक कि जान से मारने की धमकी देते थे. सोमवार को उन्होंने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने की धमकी भी दी थी. इससे परेशान होकर हम दोनों ने जहर खाया लिया."

आरोपी पिता
आरोपी पिता

हत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज
मामले में बांदा के ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया, "थाना बबेरू क्षेत्र में एक व्यक्ति 15 साल बाद हत्या के केस में छूटकर आया है. उस पर अपनी पत्नी और बच्चों को शराब के नशे में मार-पीट करने का आरोप लगा है."

उन्होंने आगे कहा, "पिता की प्रताणना से तंग आकर उसकी 2 बेटियों ने जहर खा लिया, जिसमें से एक लड़की की मौत हो गई. आरोपी पिता पर हत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें