scorecardresearch
 

UP: छेड़छाड़ से परेशान 9वीं की छात्रा ने सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो, मनचले के खिलाफ मामला दर्ज

मेरठ में 9वीं की छात्रा ने वीडियो जारी कर पड़ोस के रहने वाले युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. छात्रा ने कहा कि युवक की हरकतों की वजह से उसका ट्यूशन जाना भी मुश्किल हो गया है. वीडियो संज्ञान में लेने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

X
मेरठ पुलिस
मेरठ पुलिस

मेरठ में नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने वीडियो जारी किया है. इसमें पड़ोस के ही रहने वाले युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. वीडियो संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच कुछ लेन-देन का मामला सामने आया है. इसकी भी जांच की जा रही है.

मामला, थाना टीपी नगर क्षेत्र का है. यहां की रहने वाली छात्रा ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर पड़ोस के रहने वाले रमन उर्फ भूरा पर आरोप लगाया है. वह आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ करता है और गलत नजरों से देखता है. इससे ट्यूशन जाना भी मुश्किल हो गया है. छात्रा का यह भी आरोप है कि जब उसने विरोध किया, तो युवक जान से मारने की धमकी देने लगा. 

पुलिस ने न्याय का दिया भरोसा 

इसके बाद ही पीड़ित छात्रा ने पहले सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर कार्रवाई की मांग की. फिर छात्रा ने थाना पुलिस से इस मामले में न्याय की गुहार लगाई. फिलहाल, पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और न्याय दिलाने का भरोसा दिया है. 

मामले में मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया, "पीड़ित छात्रा ने वीडियो जारी किया था. इसके बाद छात्रा के तहरीर पर आरोपी युवक पर पॉक्सो और छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. प्रथम दृष्टया में यह मामला दोनों पक्षों में पैसे के लेन-देन और पूर्व की रंजिश सामने आया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें