scorecardresearch
 

Aligarh: मां-बाप और भतीजी की हथौड़ा मारकर हत्या, थाने पहुंचकर बेटे ने पुलिस को खुद बताई वारदात

Aligarh News: अलीगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक युवक ने बुजुर्ग मां-बाप और चार साल की भतीजी की हथौड़ा मारकर हत्या कर दी. हत्यारा बेटा खुद पुलिस स्टेशन पहुंचा और सरेंडर करते हुए कहा कि "मुझे गिरफ्तार कर लो. मैंने अपने मां-बाप की हत्या की है." पुलिस के मुताबिक मामला पारिवारिक विवाद का है.

X
(प्रतीकात्मक फोटो)
(प्रतीकात्मक फोटो)

अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के विकास नगर में कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां-बाप और चार साल की भतीजी की हथौड़ा मारकर हत्या कर दी. पारिवारिक संपत्ति के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया. हत्या के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंचा. पुलिस से कहा, "मुझे गिरफ्तार कर लो. मैंने अपने मां-बाप की हत्या की है." आरोपी को हिरासत में लेने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. 

थाने में सरेंडर करने के बाद आरोपी सौरभ ने बताया कि 2-3 साल से उसके अंदर गुस्से का गुबार भरा था. जिसे मैंने अपने मां-बाप को मार कर निकाल दिया. दरअसल विकास नगर के रहने वाले ओम प्रकाश (62) जिला पंचायत में एडीओ के पद से रिटायर हुए थे. इनके दो बेटे रामेश्वर और सौरभ हैं. सौरभ कोई काम नहीं करता था. मां-बाप ने दोनों भाइयों के बीच बंटवारा किया जिससे वह खुश नहीं था. सोमवार को बंटवारे का विवाद इस कदर बढ़ा कि सौरभ ने अपने पिता ओमप्रकाश मां सोनवती और अपनी भतीजी फागुनी की हथौड़ी और ईंट से मारकर हत्या कर दी. 

घटना के समय रामेश्वर की पत्नी रश्मि व बड़ी बेटी भी घर पर ही मौजूद थीं.  रश्मि चीखते हुए बाहर आई तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. आनन-फानन बच्ची को जीटी रोड स्थित मेधा हास्पिटल ले जाया गया, जहां से उसे जेएन मेन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया. वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. 

वहीं इस मामले पर एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि वारदात के बाद आरोपी सौरभ थाने में पहुंचा और बताया कि घर में माता-पिता की हत्या कर दी है. एसएसपी ने बताया कि वारदात करने के पीछे प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद और पारिवारिक संपत्ति के बंटवारे को मुख्य कारण बताया है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें