scorecardresearch
 

Jharkhand: शख्स ने पहले पत्नी और बेटे को कुल्हाड़ी से काटा, फिर किया सुसाइड

सरायकेला से एक परिवार के तीन लोगों की मौत का मामला सामने आया है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस का कहना है कि 51 वर्षीय इमानवेल टेरला ने आपसी विवाद के बाद 47 वर्षीय पत्नी अनिमा और 10 साल के बेटे अंकन को कुल्हाड़ी से काट दिया. इसके बाद उसने भी आत्महत्या कर ली.

X
ट्रिपल मर्डर केस की जांच में जुटी पुलिस
ट्रिपल मर्डर केस की जांच में जुटी पुलिस

झारखंड के सरायकेला से दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आई है. यहां धारदार हथियार से एक परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. यह दर्दनाक घटना आदित्यपुर थाना क्षेत्र के ओल्ड M-Type कॉलोनी के मकान संख्या एम-47 में हुई.

वारदात को देखकर अंदेशा जताया जा रहा है कि घर के मुखिया ने पहले पत्नी और बच्चे को कुल्हाड़ी के काटा. इसके बाद खुदकुशी की होगी. इस घटना की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लिया  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है. 

पड़ोसियों ने पार्षद को सूचना दी, तब पहुंची पुलिस

जानकारी के मुताबिक, रविवार दोपहर बाद से मृतक के परिवार को किसी ने देखा नहीं था. आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पार्षद रंजन सिंह को दी. इसके बाद पार्षद ने पुलिस को बुलाकर गेट खुलवाया. अंदर का नजारा देखकर सभी के होश उड़ गए.

घर में तीन शव लहुलुहान अवस्था में पड़े थे. पुलिस ने शवों को एंबुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू की. स्थानीय लोगों का कहना है कि 47 साल की मृतका अनिमा रांची के नामकुम स्थित ईएसआई अस्पताल में नर्स का काम करती थी.

उसका बेटा 5वीं कक्षा में पढ़ता था. फिलहाल पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है. तीन लोगों की मौत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस मामले पर जांच आधिकारी मनीष कुमार का कहना है कि 51 साल के इमानवेल टेरला ने आपसी विवाद के बाद वारदात को अंजाम दिया है.

उसने पहले पत्नी अनिमा और 10 साल के बेटे अंकन को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतारा. इसके बाद सुसाइड कर लिया. मामले की कई एंगल से पुलिस जांच कर रही है. 

(इनपुट- मनीष)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें