scorecardresearch
 

पटना: राज्यपाल के भाई के घर चोरी, 6 फ्लैट से लाखों चुराकर भागे चोर

एक ही रात में पटना और आस-पास के इलाके में चोरी की आधा दर्जन से ज्यादा घटनाओं को अंजाम दिया गया. सरकारी कर्मचारी के फ्लैट सहित दूसरे फ्लैटों से लाखों रुपयों और कीमती सामान की चोरी की गई है. पटना पुलिस चोरी की घटनाओं की जांच कर रही है. वहीं पुलिस गश्ती दल की लापरवाही भी सामने आई है.

X
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पटना में बढ़ा चोरों का आतंक
  • राज्यपाल के भाई के घर चोरों ने बोला धावा

बिहार की राजधानी पटना में बीते कुछ समय में चोरी की घटनाओं में तेजी से इजाफा हुआ है. अब तमिलनाडु के राज्यपाल के बड़े भाई के घर पर चोरों ने अपने हाथ साफ किए हैं. चोरों ने 6 फ्लैट में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया है जिसमें पटना हाईकोर्ट में पदस्थ सेक्शन ऑफिसर का फ्लैट भी शामिल है. जिसमें लाखों की कीमत के गहनों की चोरी हुई है.

पटना के दानापुर सहित आसपास के इलाकों में चोरी की बढ़ती घटनाओं ने लोगों में खौफ पैदा कर दिया है. चोरों ने एक ही रात में 6 फ्लैटों के ताले चटकाए और लाखों की चोरी की है. दानापुर के गोला रोड रामजयपाल नगर स्थित ओरिएंट हाईट अपार्टमेंट के तीन फ्लैटों में चोरी हुई. चोरों ने इस अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 202, 203 तथा 206 में चोरी की. जिसमें पटना हाईकोर्ट के सेक्शन ऑफिसर संजय कुमार सिन्हा के फ्लैट नंबर 206 से 40 लाख की कीमत का कीमती सामन ले उड़े. सेक्शन अफसर परिवार सहित कुल देवता की पूजा के लिए अपने पैतृक घर गए हुए थे. चोरी की घटना के वक्त फ्लैट में कोई नहीं था. संजय कुमार के मुताबिक साढ़े सात तोला सोना और एक किलो चांदी सहित दो लाख कैश चोरी कर ले गए हैं. 
 
वहीं पटना के सटे बेहटा इलाके में तमिलनाडु के राज्यपाल रविंद्र नारायण रवि के बड़े भाई का घर है. चोरों ने उनके घर पर भी हाथ साफ किए हैं. बताया गया कि इस घर में कोई नहीं रहता है परिवार के सभी लोग बाहर रहते हैं. फिलहाल घर से क्या चोरी हुआ है यह साफ नहीं है.

पुलिस कर रही सीसीटीवी की जांच

चोरी की घटनाओं पर दानापुर एएसपी अभिनव धीमान का कहना है कि करीब आधा दर्जन चोरी की घटनाएं हुई हैं. पुलिस सभी जगहों के सीसीटीवी खंगाल रही है साथ ही टेक्निकल टीम को भी जांच में लगाया गया है जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा.

पुलिस गश्ती दल को भनक तक नहीं

एक ही रात में चोरी की हुई ताबड़तोड़ वारदातों की पटना पुलिस के गश्ती दल को भनक तक नहीं लगी. बीते कुछ समय में पटना में चोरी की घटनाओं में इजाफा हुआ है पुलिस की लापरवाही पर सवाल खड़े हो रहे हैं.
 

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें