scorecardresearch
 

लखनऊ में 8 साल की मासूम से रेप, बच्ची को ICU में कराया गया एडमिट

लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र में आठ साल की एक बच्ची के साथ मकान में रहने वाले किराएदार ने दुष्कर्म किया. घटना की जानकारी होने पर बच्ची के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. बच्ची का आईसीयू में इलाज चल रहा है.

X
लखनऊ में बच्ची के साथ रेप. (Representational image)
लखनऊ में बच्ची के साथ रेप. (Representational image)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने रेप किया है. वारदात का पता तब चला, जब बच्ची की हालत खराब हो गई और परिजन उसे लेकर डॉक्टर के पास गए. पीड़ित बच्ची को ICU में एडमिट किया गया है. 

बच्ची के परिजनों ने मामले की शिकायत गुडंबा थाना पुलिस से की. इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बच्ची के ही घर में किराए पर रह रहा था. पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के थाना गुडंबा क्षेत्र में रहने वाले पीड़ित परिवार के मकान में आरोपी विनोद रह रहा था. विनोद ने 2 दिन पहले 17 सितंबर को 8 साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया था. 

घटना के दिन बच्ची के परिजन को जानकारी नहीं हो सकी. इसके बाद जब बच्ची तबीयत खराब हो गई और ब्लीडिंग होने लगी, तो परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए. इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ.

DCP ने कहा की जा रही है सख्त कार्रवाई
डीसीपी नॉर्थ जोन कासिम आब्दी ने बताया, "112 नंबर पर पुलिस को सूचना मिली थी कि 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. इसके बाद तत्काल पुलिस ने बच्ची के परिजन से संपर्क किया. उनकी तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू की." 

उन्होंने आगे बताया, "इसके बाद तत्काल पुलिस टीम लगाई और नामजद आरोपी 24 वर्षीय विनोद को गिरफ्तार कर लिया. बच्ची अभी हॉस्पिटल में है, उसकी हालत स्थिर है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. यह घटना 17 सितंबर की है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें