scorecardresearch
 

तेलंगाना: गणपति जश्न के दौरान झगड़े में हुई थी युवक की मौत, अब 10 पर केस दर्ज

तेलंगाना के महबूबनगर में कुछ दिनों पहले ही दो समुदायों के युवकों में झगड़ा हो गया था, जिसमें एक युवक की मौत हो गई थी. अब इस मामले में पुलिस ने दस लोगों पर केस दर्ज किया है.

महबूबनगर में गांव वालों का प्रदर्शन महबूबनगर में गांव वालों का प्रदर्शन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महबूबनगर मामले में दस पर केस दर्ज
  • युवक की मौत के बाद दो समुदाय में विवाद

तेलंगाना के महबूबनगर में एक आदिवासी व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर देने के आरोप में दस लोगों पर केस दर्ज हुआ है. महबूबनगर के भूतपुर जोन में 14 सितंबर को गणपति विसर्जन के जश्न के दौरान ये घटना हुई थी, जिसके बाद अब गांव वालों की तरफ से हंगामा किया जा रहा है. 

पुलिस द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि महबूबनगर के मोलगारा गांव में गणपति विसर्जन के दौरान ये विवाद हुआ था. जब कई युवा डांस कर रहे थे, तब ई. मल्लेश अपने कुछ दोस्तों के साथ यहां आया और जश्न में शामिल हो गया. लेकिन यहां के लोगों से इस दौरान झड़प हो गई और देखते ही देखते मारपीट तक बात पहुंच गई. 


पुलिस का कहना है कि दोनों गुटों के बीच में पहले से ही राजनीतिक विवाद था, इसी घटना में ई. मल्लेश की मौत हो गई. अब गांव वालों द्वारा इस मसले पर हंगामा किया जा रहा है, विरोध में लोगों ने सरपंच के घर के सामने ही कब्र खोद दी. 

युवक की मौत के बाद दो समुदायों में लड़ाई छिड़ गई है और लगातार प्रदर्शन हो रहा है. गांव में तनाव भरे हालात होने के कारण सुरक्षा भी बढ़ाई गई है. अब पुलिस ने इस मामले में दस लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इनमें स्थानीय सरपंच के पति नरसिमलु गौड़, उनके बेटे समेत अन्य दस लोगों का नाम शामिल है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें