scorecardresearch
 

चेन्नईः पार्टी में तकनीकी विशेषज्ञ की मौत से मचा हड़कंप, पुलिस को ड्रग के ओवरडोज की आशंका

चेन्नई के अन्नानगर स्थित एक मॉल में तकनीकी विशेषज्ञ की मौत हो गई. वह एक पार्टी में शामिल हुए थे. पार्टी में बिना परमिशन के शराब परोसी जा रहा थी. पुलिस ने बार को सील कर दिया है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 23 साल के तकनीकी विशेषज्ञ की मौत
  • पार्टी में बिना परमिशन परोसी जा रही थी शराब

चेन्नई में एक रेव पार्टी के दौरान 23 साल के तकनीकी विशेषज्ञ की मौत का मामला सामने आया है. पुलिस संदेह जता रही है कि पार्टी में ड्रग का ओवरडोज किया गया था, यही मौत का कारण बना है, हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है.

घटना चेन्नई के अन्नानगर स्थित वीआर मॉल की है, मडिपक्कम के 23 साल के तकनीकी विशेषज्ञ एस प्रवीण अन्ना एक रेव पार्टी में शामिल हुए थे, इस दौरान जमकर शोर शराबा और डांस हो रहा था. अचानक से प्रवीण बेहोश हो गए, उन्हें राजीव गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

पुलिस ने पार्टी से भारी मात्रा में शराब बरामद की

पुलिस को आशंका है कि मौत ड्रग ओवरडोज की वजह से हुई है, लेकिन पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं.

रेव पार्टी का आयोजन ग्रेट इंडियन गैदरिंग की ओर से किया गया था, जिसमें डीजे नाइट एडुआर्डो नेटो भी शामिल हुए. जब पुलिस को सूचना मिली कि पार्टी के दौरान एक व्यक्ति बेहोश हो गया है तो पुलिस ने रात करीब 10 बजे मॉल में छापा मारा, जहां पार्टी का आयोजन हो रहा था. पार्टी में बिना परमिशन के शराब परोसी जा रही थी. छापेमारी के दौरान सामने आया कि पार्टी में कम उम्र के 89 लोगों को शराब सर्व की जा रही थी. 

घटना के बाद पुलिस ने बार को सील कर दिया

इतना ही नहीं इस पार्टी के लिए आयोजकों ने मॉल में एक अन्य बार के शराब के लाइसेंस का इस्तेमाल किया था. पुलिस ने TNP अधिनियम की धारा 4 (1) AAA, 24 के तहत FIR दर्ज कर ली है. साथ ही पार्टी से भारी संख्या में शराब की बोतलें भी बरामद की हैं. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें