scorecardresearch
 

UP: टीचर पर छठी कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप, शिक्षक अरेस्ट

एग्जाम देने पहुंची बच्ची के साथ टीचर ने छेड़छाड़ कर दी. किसी को ना बताने की धमकी भी दी. धमकी से घबराई बच्ची ने स्कूल जाना बंद किया तो मामले का खुलासा हुआ. परिजनों की शिकायत पर आरोपी टीचर की गिरफ्तारी की गई है. पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच जारी है. टीचर जेल में है.

X
जेल भेजा गया आरोपी शिक्षक
जेल भेजा गया आरोपी शिक्षक

यूपी (UP) से हैरान करने वाले मामला सामने आया है. यहां एक शिक्षक को कक्षा 6ठी की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. परिजनों के मुताबिक, शिक्षक की इस हरकत से बच्ची इतनी डर गई कि उसने स्कूल जाना बंद कर दिया. शिक्षक ने बच्ची को धमकाया भी था. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, बच्ची संग गलत हरकत का यह मामला लखनऊ का है. यहां एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 6ठी की छात्रा के साथ उस समय छेड़छाड़ हुई जब वो स्कूल में एग्जाम देने पहुंची थी.

बच्ची के परिजनों के मुताबिक, शिक्षक मोहम्मद तारिक ने एग्जाम में चेकिंग के दौरान बच्ची के साथ गलत हरकत की थी. बच्ची डरी-सहमी घर आई और फिर स्कूल नहीं गई. जब हमने उससे पूछा तो उसने शिक्षक के बारे में बताया.

जब हमने शिक्षक के शिकायत स्कूल प्रिंसिपल से की तो शिक्षक बेटी पर एग्जाम में नकल करने का आरोप लगाने लगा. तब जाकर  परिवार वालों ने शिकायत दर्ज कराई है.

छेड़छाड़ से शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच भी कर रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें