scorecardresearch
 

तांत्रिक, फेवीक्विक, बदनामी और अवैध संबंध… दिल दहला देगी जंगल में डबल मर्डर की ये कहानी

राजस्थान के उदयपुर में केलाबावड़ी के जंगलों में 18 नवंबर को एक युवक-युवती की नग्न लाश मिली थी. युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया गया था, जबकि युवती के प्राइवेट पार्ट में भी धारदार हथियार से हमला करने के निशान मिले थे. तांत्रिक ने बदला लेने के लिए ऐसा खौफनाक षड्यंत्र रचा था कि जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे.

X
तांत्रिक ने बदला लेने के लिए अवैध संबंध वाले युवक-युवती की हत्या का खौफनाक प्लान बनाया.
तांत्रिक ने बदला लेने के लिए अवैध संबंध वाले युवक-युवती की हत्या का खौफनाक प्लान बनाया.

राजस्थान के उदयपुर में केलाबावड़ी के जंगलों में 18 नवंबर को एक युवक-युवती की नग्न लाश मिली थी. युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया गया था, जबकि युवती के प्राइवेट पार्ट में भी धारदार हथियार से हमला करने के निशान मिले थे. 

पुलिस को शक था 30 साल के टीचर राहुल मीणा और 28 साल की उसकी प्रेमिका सोनू कुंवर की हत्या ऑनर किलिंग का मामला होगा. दोनों की जातियां, आपत्तिजनक स्थिति और हत्या का तरीका देखकर, तो ऐसा ही लग रहा था. मगर, इस कहानी में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. पढ़िए दिल दहला देने वाली प्यार, तांत्रिक और बदनामी की पूरी कहानी…

मंदिर में मुलाकात के बाद हुई थी दोस्ती  

भादवी गुड़ा स्थित इच्छापूर्ण शेषनाग भावजी मंदिर में सोनू और राहुल के परिजन आते-जाते थे. यहीं राहुल और सोनू की जान-पहचान हुई. दोनों ही पहले से शादी-शुदा थे. उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों में अवैध संबंध बनाने लगे. इस रिश्ते की वजह से राहुल पत्नी से झगड़ा करने लगा. 

उसकी पत्नी को इस बारे में कुछ पता नहीं था, लिहाजा, उसने तांत्रिक भालेश से मदद मांगी, तो उसने राहुल के अवैध संबंधों के बारे में उसे सब कुछ बता दिया. इसके बाद खुद तांत्रिक ने सोनू से नजदीकियां बढ़ा लीं. तांत्रिक भालेश कुमार पिछले 7-8 साल से यहां रहकर लोगों को ताबीज बनाकर देता था. उसकी काफी पहचान और प्रतिष्ठा बन गई थी. 

राहुल और सोनू ने दी बदनाम करने की धमकी  

राहुल को पता चला कि तांत्रिक ने उसकी पत्नी को उसके और सोनू के संबंध के बारे में बताया है. साथ ही वह सोनू से नजदीकियां बढ़ा रहा है, तो दोनों ने तांत्रिक को बदनाम करने की धमकी दी. एक झटके में नाम और प्रतिष्ठा खराब होने के डर से तांत्रिक खौफजदा हो गया. उसने दोनों से बदला लेने का खतरनाक षड्यंत्र रचा. 

टोटके के बहाने फेवीक्विक डाला 

तांत्रिक भालेश बाजार से करीब 50 फेवीक्विक खरीदकर उन्हें एक बोतल में भरा. इसके बाद 15 नवंबर की शाम को टोटके के बहाने राहुल और सोनू को सुखाड़िया सर्किल बुलाया. फिर गोगुंदा इलाके के एकांत जंगल में ले गया. यहां दोनों ने संबंध बनाने के लिए कहा.

उसी दौरान फेवीक्विक की बोतल उनके ऊपर डाल दी. मकसद था इसी दौरान दोनों की हत्या करने का, ताकि जब उनके शव लोगों को मिलें, तो आपत्तिजनक हालत में और वह इस मामले से आसानी से बच निकले. युवक-युवती फेवीक्विक के पड़ने के बाद कुछ ही सेकंड में एक-दूसरे से बुरी तरह चिपक गए थे. अलग होने की कोशिश में दोनों की चमड़ी तक उखड़ने लगी थी. 

फिर चाकुओं से प्राइवेट पार्ट पर किए वार 

फिर भालेश इस दौरान ने चाकू और पत्थरों से वार कर दोनों को घायल कर दिया। युवक के प्राइवेट पार्ट को चाकू से काटकर अलग कर दिया. इस दौरान युवती के प्राइवेट पार्ट पर भी वार किया गया था. वारदात को अंजाम देने के बाद भालेश वहां से फरार हो गया. 

50 CCTV और 200 लोगों से पूछताछ की गई 

उदयपुर पुलिस अधीक्षक (SP) विकास कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया. इलाके के करीब 50 जगहों के सीसीटीवी फुटेज को बारीकी से देखा गया. साथ ही करीब 200 लोगों से पूछताछ की गई. 

जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर 55 साल का तांत्रिक भालेश कुमार संदिग्ध लगा. उससे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, तो उसने हत्या करने का जुर्म कबूल किया. पुलिस ने 72 घंटे में मामले का राजफाश कर दिया. मामले में तांत्रिक को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर रिमांड पर ले लिया गया है. उससे आगे भी पूछताछ की जाएगी, क्योंकि उसके फोन पर युवती से बात करने के सबूत मिले हैं. पुलिस लव ट्रांयगल के मामले से भी इस केस की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें